उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, मौत

By

Published : Nov 28, 2020, 7:45 AM IST

भतीजे के साथ गोसाईगंज बाजार जा रही महिला बाइक पलटने से सड़क पर गिर पड़ी. पीछे आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया. मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

गोसाईगंज थाना.
गोसाईगंज थाना.

लखनऊ: गोसाईगंज थाना क्षेत्र से मोहनलालगंज जाने वाले मार्ग पर बाइक से घर लौट रही महिला अचानक नीचे गिर गई, जिसे पीछे से आ रही ट्रक ने कुचल दिया. महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. उक्त बाइक पर महिला सहित पांच लोग सवार थे.

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के पहसा गांव निवासी आशारानी (45 वर्ष) शुक्रवार की शाम अपने भतीजे सतीश निवासी हरदासपुर गोसाईगंज के साथ बाजार शादी का सामान लेने आई थी. सामन खरीदकर दोनों बाइक से वापस जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक एक बड़े पत्थर से टकराकर असंतुलित हो गई. जिससे पीछे बैठी महिला व तीन बच्चे रोड पर गिर पड़े. जब तक महिला संभल पाती इतने में पीछे से आ रही ट्रक ने उसे कुचल दिया. घटना में मौके पर ही महिला की मौत हो गई.

बाइक पर पांच लोग थे सवार

बाइक पर चालक सतीश मृतक महिला आशारानी के साथ तीन बच्चे सागर (8 वर्ष), साहिल (6 वर्ष) व अर्पित (2 वर्ष) भी सवार थे. घटना के दौरान बाइक से महिला समेत बच्चे भी गिर गए थे. इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक महिला को टक्कर मारते हुए निकल गई, जबकि बच्चे बाल-बाल बच गये. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details