उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

यूपी के लखनऊ में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

By

Published : Jul 13, 2020, 5:31 PM IST

lucknow news
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

लखनऊ: बाजारखाला थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के पति का कहना है कि विवाहिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ भी कहा जा सकता है.

जानें पूरा मामला
मामला लखनऊ के थाना बाजारखाला क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी का है. अमन की पत्नी शामिनी ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अमन का कहना है कि जब उसे फंदे से उतारा तो उसकी सांसें चल रही थीं. इसके बाद उसे डॉक्टर के पास लेकर गए. उन्होंने शालिनी को मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी. इसके बाद शालिनी को मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस
मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि परिजनों से पता चला कि मृतका का किसी से विवाद भी नहीं हुआ था. ऐसे में उसका आत्महत्या करना कई सवाल पैदा कर देता है. फिलहाल हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details