उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 29, 2021, 4:25 PM IST

ETV Bharat / state

जंगल मे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

लखनऊ में विभूतिखंड थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. पुलिस शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया ट्रेन से टकराने का हादसा मान रही है, जबकि लोगों का कहना है हत्या कर इस महिला के शव को फेंका गया है.

woman murder in lucknow
जंगल में मिला महिला का शव

लखनऊ: राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित विराजखंड में रेलवे ट्रैक के बगल वाले जंगल में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है, जिसका शव खून से लथपथ था. इस घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया है. पुलिस शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया ट्रेन से टकराने का हादसा मान रही है, जबकि लोगों का कहना है हत्या कर इस महिला के शव को फेंका गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

विराजखंड में सोमवार को एक अज्ञात महिला का शव खून से लथपथ मिला है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्र शेखर मिश्रा का कहना है कि "विराजखंड के रेलवे ट्रैक के बगल वाले जंगल में लगभग 30-35 वर्षीय महिला का शव मिला है. उन्होंने बताया है मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. आस-पास लोगों से जानकारी जुटाई गई है तो यह सामने आया है यह महिला अर्ध दीक्षित है जो कॉलोनियों में घूमती रहती थी. उन्होंने बताया है महिला की मौत अभी तक जो सामने आया है ट्रेन का झटका लगने के कारण हुई है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर अगर कुछ सामने आता है तो उसके हिसाब से भी कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details