उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव

राजधानी लखनऊ के ठाकुरंगज में एक विवाहिता का शव फंदे से लटकता हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

By

Published : Feb 9, 2021, 7:08 AM IST

फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव
फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव

लखनऊ:राजधानी केठाकुरंगज थाना अंतर्गत एक विवाहिता का शव उसके घर मे फंदे से लटकता हुआ मिला. शव को देखते ही परिवार में मातम छा गया. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

पढ़िए पूरी खबर

राजधानी के ठाकुरगंज थाना के सतखंडा चौकी अन्तर्गत मोहिनी पुरवा में उस समय हड़कमप मच गया, जब कमरे में फंदे से लटकता हुआ विवाहिता का शव परिजनों ने देखा. शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए. कुछ ही देर में आस पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए. आनन फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इंस्पेक्टर ठाकुरंगज सुनील कुमार दुबे के मुताबिक सतखंडा चौकी के मोहिनी पुरवा में विवाहिता खुशी उर्फ सोनी शुक्ला का शव फंदे से लटकता मिला. सोनी मूल रूप से थाना गाजीपुर के सर्वोदय नगर की रहने वाली थी. पिछले चार दिनों से वह अपने परिचित के यह रहने के लिए आई थी.

शादी के बाद पति से अलग रह रही थी सोनी

मृतक सोनी का विवाह 2011 मे उसी के घर के पास से रहने वाले एक युवक से हुआ था,लेकिन साल 2017 में आपसी तालमेल ठीक न होने से दोनों अलग अलग रहने लगे थे. मृतका के शव पर चोट के कोई निशान नहीे दिखे हैं और न ही शव के पास से कोई सोसाइड नोट बरामद हुआ है. परिजनों की ओर से अभी तक किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details