उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर मिला महिला का शव

By

Published : Sep 28, 2020, 11:45 AM IST

राजधानी लखनऊ में सोमवार सुबह एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. शव पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं.

कमरे से महिला का शव बरामद.
कमरे से महिला का शव बरामद.

लखनऊ: राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र स्थित बेती गांव में सोमवार को 50 वर्षीय महिला का शव उसके कमरे से बरामद किया गया. सुबह जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिस में सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं डाग स्क्वॉयड की टीम व फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर रही है.

कमरे से महिला का शव बरामद.

मामला लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र स्थित बेती गांव का है. दीप नारायण की पत्नी 50 वर्षीय दीपिका रविवार रात खाना खाने के बाद सोने चली गई थीं. दीप नारायण के घर के बाहर एक प्राचीन मंदिर है, जिसमें दीप नारायण पुजारी हैं व उनकी पत्नी सुबह 5 बजे उठकर मंदिर में पूजा पाठ करती हैं. सोमवार की सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठीं तो परिवार के लोगों ने उन्हें आवाज दी. जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया.

घटना की जांच पड़ताल कर रही पुलिस.

परिजन जब कमरे के अंदर गए तो दीपिका मृत अवस्था में मिली. परिजनों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. एडीसीपी चिरंजीव सिन्हा, एसीपी कृष्ण नगर हरीश भदौरिया, बंथरा थाना प्रभारी रमेश रावत मौके पर पहुंचे और घटना के खुलासे के लिए डाग स्क्वॉयड की टीम फॉरेंसिक टीम को भी लगाया.

ग्रामीणों के अनुसार दीप नारायण त्रिवेदी ने दो शादियां की हैं, लेकिन दोनों पत्नियों के मध्य कोई विवाद नहीं है. दोनों लोग एक साथ ही रहते हैं. दोनों पत्नियों से दीप नारायण त्रिवेदी को दो-दो बेटे हैं. दीपिका के लड़के व पति सभी लोग घर के बाहर सो रहे थे, सिर्फ दीपिका ही कमरे में थीं.

महिला की मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में सनसनी मच गई. घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी हरीश सिंह भदौरिया ने बताया कि हर एंगल से घटना की तफ्तीश की जा रही है. जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details