उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 29, 2020, 2:21 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: पति से झगड़े के बाद महिला ने की खुदकुशी

लखनऊ में एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. पति से हुई लड़ाई को आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है. महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है.

lko
कॉन्सेप्ट इमेज.

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान राजधानी लखनऊ में लगातार खुदखुशी के मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच आत्महत्या का एक मामला गाजीपुर थाना अंतर्गत सर्वोदय नगर में सामने आया है. यहां विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है.

लखनऊ के थाना क्षेत्र गाजीपुर अंतर्गत सर्वोदय नगर में एक विवाहिता ने अचानक साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर पंखे से लटककर जान दे दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि महिला का गुरुवार रात पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. महिला ने नाराजगी के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला का नाम ज्योति है और महिला के दो बच्चे हैं.

इस मामले में इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. साल 2012 में ज्योति की शादी राजेश के साथ हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details