उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तड़पती रही घायल महिला, पूछताछ में व्यस्त रही लखनऊ पुलिस, वीडियो वायरल

By

Published : May 9, 2020, 6:57 PM IST

राजधानी लखनऊ में एक घायल महिला जमीन पर पड़ी तड़पती रही, लेकिन पुलिस ने महिला को तुरंत अस्पताल में नहीं भर्ती कराया. पुलिस वहां खड़े लोगों ने पूछताछ करने में व्यस्त रही, जिस कारण समय से अस्पताल न पहुंचने से महिला की मौत हो गई.

etv bharat
जानकारी देतीं डीसीपी शालिनी.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र में एक महिला की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई. सूचना पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला जमीन पर पड़ी तड़प रही थी. पुलिस महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने के बजाए आसपास के लोगों से पूछताछ करती रही, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

दरअसल, उन्नाव जिले की मूल निवासी 40 वर्षीय महिला मडियांव थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने प्रेमी के पड़ोस में काशीराम आवास योजना में रह रही थी. महिला की बेटी ने आरोप लगाया कि खुशीराम और उसके बेटे आकाश ने मिलकर मेरी मां की हत्या की और मौके से फरार हो गए.

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला तड़प रही थी और पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही थी. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह संभावना जताई जा रही है कि अगर पुलिस ने पूछताछ के बजाए महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया होता तो उसकी जान बच जाती.

वहीं डीसीपी शालिनी ने बताया कि यह वीडियो किसी ने किसी उद्देश्य से बनाया है, जो बहुत बड़ा नहीं है. सूचना मिलते ही कम समय में मौके पर पुलिस बाइक से पहुंची थी और रास्ता ठीक नहीं था, जिससे तत्काल एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस पहुंचने के तुरंत बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इसमें पुलिस की कोई लापरवाही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details