उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में PCS अधिकारी पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक पीसीएस अधिकारी पर युवती ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने आरोपी अधिकारी के शिकायत दर्ज की है.

By

Published : Dec 15, 2020, 7:11 AM IST

PCS अधिकारी पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप
PCS अधिकारी पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप

लखनऊ: राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पीसीएस अधिकारी पर युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. युवती ने खुद को पीसीएस अधिकारी की प्रेमिका होने का दावा किया है. युवती ने पीसीएस अधिकारी पर शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करने का भी आरोप लगाया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी अधिकारी को हिरासत में लेकर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

आरोपी पीसीएस अधिकारी हिरासत में

आशियाना थाना प्रभारी केशव कुमार तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित 1/5 रुचि खंड दो में रहने वाले पीसीएस अधिकारी 2018 बैच के सूचना अधिकारी हैं, जिनका विवाह बीते 12 दिसंबर को था. लेकिन उनकी प्रेमिका होने का दावा करते हुए एक युवती ने हंगामा काटना शुरू कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर जांच की कार्रवाई में जुटी हुई है.

धोखे से शादी करने का आरोप

पीड़िता के मुताबिक, वे दोनों वर्ष 2017 में एक कोचिंग में साथ पढ़ाई करते थे. उस दौरान आपस में काफी नजदीकियां हो गई थी. पीसीएस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक यौन शोषण किया और धोखे से विवाह रचा लिया. इसकी जानकारी होने पर आरोपी युवक के घर पहुंच कर युवती ने हंगामा करते हुए पुलिस से लिखित शिकायत की है. वहीं पीसीएस अधिकारी के पिता वित्त सेवा अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details