उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नौकरी दिलाने के नाम पर लखनऊ बुलाया, महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

देवरिया के रहने वाले एक युवक पर नौकरी का झांसा (rape on pretext of job) देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. विभूतिखंड इंस्पेक्टर राम सिंह ने बताया कि महिला मूलतः देवरिया की रहने वाली है. वह लंबे समय से फेसबुक के जरिए राजेश कुमार नाम के युवक से जुड़ी थी. राजेश भी देवरिया जिले का रहने वाला है, लेकिन आरोपी ने महिला से अपनी पहचान छिपाकर लखनऊ का रहने वाला बताया था.

By

Published : Dec 19, 2022, 7:35 AM IST

Updated : Dec 19, 2022, 9:08 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :देवरिया के रहने वाले एक युवक पर नौकरी का झांसा (rape on pretext of job) देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. महिला का आरोप है कि शुक्रवार को युवक ने देवरिया से लखनऊ बुलाया और दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

देवरिया की रहने वाली एक महिला ने शनिवार को विभूतिखंड थाने पर शिकायत दर्ज युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का आरोप है कि देवरिया के ही रहने वाले राजेश कुमार ने नौकरी दिलाने के नाम पर लखनऊ बुलाया और उसको अपने रूम पर ले गया, जिसके बाद दुष्कर्म किया.



विभूतिखंड इंस्पेक्टर राम सिंह ने बताया कि महिला मूलतः देवरिया की रहने वाली है. वह लंबे समय से फेसबुक के जरिए राजेश कुमार नाम के युवक से जुड़ी थी. राजेश भी देवरिया जिले का रहने वाला है, लेकिन आरोपी ने महिला से अपनी पहचान छिपाकर लखनऊ का रहने वाला बताया था. राजेश से उसकी फेसबुक के माध्यम से लगातार चैटिंग होती रहती थी. जब उसने कहा कि उसे नौकरी की तलाश है तो राजेश ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दिया. नौकरी का झांसा देकर युवक ने महिला को देवरिया से लखनऊ बुला लिया. लखनऊ आने के बाद राजेश ने उसे विभूतिखंड थाना क्षेत्र के एक घर में रुकवाया. रुकने के दौरान महिला के साथ दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेश को एक निजी स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी प्राइवेट कार चलाता है. आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें : लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच मारपीट, पुलिस पर भी छात्रों को पीटने का आरोप, थाने पर नारेबाजी

Last Updated : Dec 19, 2022, 9:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details