उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः घरेलू विवाद में गई दो जानें, पत्नी ने खाया जहर, पति ने लगाई फांसी

यूपी की राजधानी लखनऊ में घरेलू विवाद में दो जानें चली गई. बताया जाता है कि विवाद के बाद पत्नी ने जहर खाकर तो पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दो आत्महत्या की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हाहाकार मच गया.

By

Published : Oct 27, 2020, 10:09 PM IST

etv bharat
पति और पत्नी ने की आत्महत्या

लखनऊःजिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद में दो जानें चली गई. पति से हुए विवाद के बाद 36 वर्षीय पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं पति ने पत्नी का शव देखकर बाहर लगे बबूल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक ही दिन में दो लोगों की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हाहाकार मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोसाईगंज पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय मंसाराम उर्फ पप्पू अपनी 36 वर्षीय पत्नी रेनू एक बेटी एक बेटे के साथ गोसाईगंज के सिद्ध पुरा गांव में रहते थे. बीती रात मंसाराम की पत्नी रेनू ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. रेनू की मौत के बाद मंसाराम ने अपने घर के बाहर लगे बबूल के पेड़ में पत्नी की साड़ी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली.

पति-पत्नी दोनों की आत्महत्या किए जाने की खबर के बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया. मृतक मंसाराम के भाई दिलीप रावत ने पुलिस को बताया कि कल रात उसका भाई मंसाराम शराब के नशे में धुत होकर घर आया था. पति-पत्नी में गाली-गलौज और मारपीट हुई थी.

दिलीप ने बताया कि पति द्वारा पिटाई किए जाने से रेनू ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद मंसाराम ने भी पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details