उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी लखनऊ से है गहरा नाता, यहां के जायके-तहजीब की बात अलग : साद बाबा

By

Published : Jul 5, 2023, 2:42 PM IST

लखनऊ पहुंचे अभिनेता साद बाबा ने कहा कि नवाबी शहर से हमारा बचपन से नाता है. यहां के व्यंजनों का स्वाद और जायका लाजवाब है. हालांकि लखनऊ में पहले के मुकाबले बहुत कुछ बदल गया है. अब यहां की सड़कें और मॉन्यूमेंट्स बेहतरीन हो गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ पहुंचे एक्टर साद बाबा से खास बातचीत. देखें खबर

लखनऊ :अभिनेता साद बाबा को वेब सीरीज पाताल लोक के आगामी सीक्वल के लिए चुना गया है. टाइगर-3 जैसी फिल्मों में एक्टर साद बाबा ने बेहतरीन काम किया है. वेब सीरीज चुप (2022), योर ऑनर (2020) और प्रोजेक्ट 9191 (2021) जैसी परियोजनाओं में अपने अद्भुत अभिनय योगदान से अभिनेता साद बाबा समय के साथ प्रशंसकों का दिल जीतते रहे हैं. अब आगामी साद बाबा वेब में नजर आने के लिए तैयार हैं. सीरीज का नाम पाताल लोक सीजन-2 है. फिल्म, वेब सीरीज के अलावा एक्टर साद बाबा को क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में भी देखा जाता है.

लखनऊ पहुंचे अभिनेता साद बाबा.



लखनऊ से पुराना नाता :एक्टर साद बाबा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि लखनऊ से बचपन से जुड़े हुए हैं. लखनऊ की तहजीब व जायका का कोई जवाब नहीं है. चाहे वह वेज हो या फिर नॉनवेज, हर जायके में स्वाद है. पिछले 10 साल की तुलना करते हैं तो लखनऊ में बहुत कुछ बदला है. यहां की सड़कों से लेकर मॉन्यूमेंट्स तक बदल गए हैं, क्योंकि उनकी रंगत अलग कर दी गई है.

लखनऊ पहुंचे अभिनेता साद बाबा.
अभिनेता साद बाबा का प्लान.



अभिनय में कोई अंतर नहीं :एक्टर साद ने कहा कि क्राइम पेट्रोल में एपिसोड के हिसाब से शूट किया जाता है. बाकी वेब सीरीज में भी सीरीज के हिसाब से शूट किया जाता है. फिल्म में एक बार भी सूट होती है. भले वह शूटिंग महीना, दो महीना चलती है, लेकिन एक एक्टर होने के नाते अभिनय करना एक कलाकार का हुनर जो सभी में एक समान होता है. फिर चाहे वह कोई धारावाहिक वेब सीरीज हो विज्ञापन हो या फिर फिल्मों में एक्टिंग करना हो.

यह भी पढ़ें : Watch: अनिल कपूर की पत्नी के सामने जब SRK-सलमान खान ने टेके घुटने, पुरानी यादें हुई ताजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details