उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पानी भरने के विवाद में खूनी संघर्ष, कई घायल

By

Published : Dec 27, 2020, 10:17 PM IST

माल थाना अंतर्गत बाजार गांव में दो पक्षों में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए.

माल थाना.
माल थाना.

लखनऊः माल के बाजार गांव में हैंडपंप से पानी भरने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चल गए. इस संघर्ष कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई और मुकदमा दर्ज कर लिया.


पानी भरने को लेकर हुआ संघर्ष
माल थाना अंतर्गत बाजार गांव में आज दो पक्षों में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए.

पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर लगाया आरोप
पीड़ित रामकली ने बताया कि बाजार गांव के प्रधान की शह पर सरकारी हैंडपम्प पर कब्जा कर लिया गया है. आज सुबह वह हैंडपम्प से पानी भरने गई तो पड़ोसी ने पानी भरने से मना कर दिया. इस बात का उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके घर में घुसकर हमला कर दिया. इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई तो पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया.

एक ही परिवार में है विवाद
इंस्पेक्टर माल राम सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के दो लोगो का पुराना विवाद है. इनमें कई बार विवाद हो चुका हैं. दोनों पक्षों में हैंडपंप से पानी भरने को लेकर कहासुनी हुई थी. घटना के बाद दोनों पक्षों को पुलिस थाने लाकर मुकदमा दर्ज कर लिया था. अब किसी भी तरह का कोई विवाद नही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details