उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इजरायल-फिलिस्तीन विवाद पर वसीम रिजवी का बयान, जंग की हो रही तैयारी

By

Published : May 16, 2021, 1:57 PM IST

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच तनाव चरम पर है. इस संघर्ष में अब तक 103 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. वहीं शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य वसीम रिजवी ने इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर एक वीडियो जारी कर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि "दुनिया के सभी मुस्लिम मुल्क एक होकर जंग की तैयारी कर रहे हैं"

वसीम रिजवी ने इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर दिया बयान
वसीम रिजवी ने इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर दिया बयान

लखनऊ: अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य वसीम रिजवी ने अब इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर मस्जिद अल अक्सा को लेकर बयान दिया है. वसीम रिजवी ने कहा कि सभी मुस्लिम मुल्क एक हो कर जंग की तैयारी कर रहे इससे सिर्फ इंसानियत का कतल होगा. मस्जिद अल अक्सा के मामले को दुनिया कि सबसे बड़ी अदालत में हल करना चाहिए.

वसीम रिजवी ने इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर दिया बयान

वसीम रिजवी ने रविवार को अपना बयान जारी करते हुए कहा, "जिस तरह हिंदुस्तान में मंदिर और मस्जिद का मामला देश की सबसे बड़ी अदालत ने तय किया. उस तरह मुसलमानों को मस्जिद अल अक्सा का मामला दुनिया की सबसे बड़ी अदालत के सामने ले जाना चाहिए और वहीं तय कराना चाहिए. रिजवी ने कहा कि जिस तरीके से मस्जिद के नाम पर और मस्जिद के अंदर खून खराबा हो रहा है वह इंसानियत का कत्ल है.

संबंधित खबरें- हमास-इजरायल के बीच जारी है संघर्ष, अब तक 100 से अधिक लोगों की मौत

'मुस्लिम मुल्क एक होकर जंग की तैयारी कर रहे हैं'

अपने बयान में वसीम रिजवी ने कहा कि जिस तरीके से दुनिया के सभी मुस्लिम मुल्क एक होकर जंग की तैयारी कर रहे हैं उससे इंसानियत का कत्ल होगा. मस्जिद अल अक्सा का मामला एक ऐसा मामला है जो शांतिपूर्वक तय होना चाहिए. दुनिया की सबसे बड़ी अदालत में इस मामले का हल निकालना चाहिए.

संबंधित खबरें- कोच्चि : रॉकेट हमले में मारी गईं सौम्या का शव परिजनों को सौंपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details