उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

PFI की आतंकी फंडिंग से केजरीवाल और कांग्रेस लड़ रहे चुनावः वसीम रिजवी

By

Published : Jan 28, 2020, 1:39 AM IST

लखनऊ में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि PFI की आतंकी फंडिंग से केजरीवाल और कांग्रेस चुनाव लड़ती हैं. वसीम रिजवी ने सोमवार को जारी अपने बयान में कहा कि कांग्रेस इस मुल्क में पाकिस्तान के लिए सियासत कर रही है.

etv bharat
शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी.

लखनऊः शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने एक बयान जारी करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है. वसीम रिजवी ने कभी CAA और NRC पर तो कभी मुस्लिम वोटबैंक की राजनीति पर कांग्रेस को घेरा. वसीम रिजवी ने सोमवार को विवादित बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस और केजरीवाल PFI की फंडिंग से चुनाव लड़ रहे हैं.

वसीम रिजवी ने दिया विवादित बयान.

कांग्रेस और केजरीवाल पर बोला हमला
PFI की फंडिंग पर बोलते हुए वसीम रिजवी ने कहा कि PFI के आतंकी फंडिग से नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरने को मैनेज किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि PFI की फंडिंग से केजरीवाल और कांग्रेस चुनाव लड़ रहें है. वसीम रिजवी ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि कांग्रेस इस मुल्क में पाकिस्तान के लिए सियासत कर रही है और NRC और CAA पर लोगों को भ्रम में रख रही है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊः AMU और JNU को लेकर वसीम रिजवी ने दिया ये बड़ा बयान

AMU और JNU पर की थी विवादित टिप्पणी
वसीम रिजवी AMU और JNU को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं. रिजवी ने आरोप लगाया था कि जेएनयू और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिहाद की तैयारी हो रही है और कांग्रेस ने देश को तोड़ने के लिए कमर कस ली है. रिजवी ने विवादित टिप्पणी करते हुए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हजारों आतंकी कसाब मौजूद होने की बात कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details