उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सामूहिक बलात्कार में फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2022, 9:50 PM IST

अलीगंज पुलिस ने रविवार को बलात्कार के आरोप में फरार वांछित अभियुक्त को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद अलीगंज पुलिस ने इसको संज्ञान में लेते हुए अभियुक्त के खिलाफ धारा 376, एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश में जुट गई थी.

etv bharat
फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ: अलीगंज पुलिस ने रविवार को बलात्कार के आरोप में फरार वांछित अभियुक्त को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त के खिलाफ पीड़ित ने 6 नवंबर 2021 को शिकायत की थी कि अभियुक्त और उसके साथियों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया था. इसके बाद अलीगंज पुलिस ने इसको संज्ञान में लेते हुए अभियुक्त के खिलाफ धारा 376, एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश में जुट गई थी.

इसे भी पढ़ेंःक्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

लखनऊ पुलिस कमिश्नर (Lucknow Police Commissioner) डीके ठाकुर के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में बलात्कार में वांछित अभियुक्त इरफान निवासी जानकीपुरम की गिरफ्तारी हुई. अभियुक्त अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित के साथ सामूहिक बलात्कार कर फरार हो गया था.

अपनी पहचान छुपाकर वह मुंबई में काफी दिनों से रह रहा था. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक जफर मेहंदी, उप निरीक्षक अखिलेश, कांस्टेबल जितेंद्र सिंह और कांस्टेबल शिवम राजपूत ने अभियुक्त को पुरानिया पुल के नीचे से गिरफ्तार किया.

इस मामले में अलीगंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि बलात्कार में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details