उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली सी बात पर हुई हिंसक झड़प, पीड़ित परिवार ने किया प्रदर्शन, एक गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2021, 6:51 AM IST

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले जलालपुर चौकी क्षेत्र में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर जमकर हुई मारपीट. मारपीट के दौरान घायल हुए पीड़ित को कानूनी सहायता न मिलने से पीड़ित परिवार ने किया धरना प्रदर्शन. पीड़ित पक्ष की ओर से हो रहे प्रदर्शन को देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी को समझाने में छूटे पसीने.

मामूली सी बात पर हुई हिंसक झड़प
मामूली सी बात पर हुई हिंसक झड़प

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र स्थित जलालपुर में दो पक्षों में हुई मारपीट व बलवा करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित पक्ष ने अपने परिवार के साथ प्रदर्शन किया. पीड़ित परिवार ने करीब डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन किया. वहीं, प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

बताते चलें कि अनूप कुमार वर्मा निवासी जलालपुर ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि उसकी दुकान पर कुछ बच्चे चोरी का सामान बेचने आए हुए थे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो जलालपुर के रहने वाले सुनील कुमार राजपूत, अनिल कुमार राजपूत, अर्जुन राजपूत, अखिलेश राजपूत ने धीरेंद्र कुमार शुक्ला व अरविंद से अभद्रता करते हुए ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें -जूता कारीगर सनी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, महिला मित्र वारदात की मास्टरमाइंड

विरोध करने पर हुई पिटाई की घटना में धीरेंद्र व अरविंद को गंभीर चोटें आई हैं. पीड़ित पक्ष ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोशित व्यापारी व नागरिकों ने जलालपुर फाटक के पास रोड जामकर प्रदर्शन किया.

काकोरी एसीपी आशुतोष कुमार की मानें तो पारा इलाके के जलालपुर फाटक के पास पिटाई मामले को लेकर प्रदर्शन की बात सामने आई थी. जिसमें यह प्रदर्शन लगभग डेढ़ घंटे तक चला था. पुलिस के प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने के काफी प्रयास के बाद मामला शांत हुआ. उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details