उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: ग्रामीणों ने भी सहायता के लिए बढ़ाया हाथ, पीएम केयर्स फंड में किया दान

राजधानी लखनऊ में ग्रामीणों ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में धनराशि दान की है. इस धनराशि का चेक भाजपा सांसद कौशल किशोर को सौंपा गया.

ग्रामीणों ने पीएम फंड में किया अनुदान
ग्रामीणों ने पीएम फंड में किया अनुदान

By

Published : Apr 28, 2020, 11:49 PM IST

Updated : May 26, 2020, 7:28 AM IST

लखनऊ: राजधानी में कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए ग्रामीणों ने पीएम केयर्स फंड में सहयोग धनराशि दी है. ग्रामीणों ने यह चेक भाजपा सांसद कौशल किशोर को सौंपा है. वहीं सांसद ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग पीएम और सीएम केयर फंड में धनराशि अनुदान कर सहयोग करें.

पूरा देश कोरोना वायरस से जंग से लड़ रहा है. ऐसे में राजधानी के ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों ने भी पीएम केयर्स फंड में सहायता धनराशि दी है. इसका चेक ग्रामीणों ने मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद कौशल किशोर को सौंपा है. मोहनलालगंज विकासखंड के अंतर्गत आने वाले बिंदौवा गांव के रहने वाले 10 लोगों ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 22,000 रुपये की राशि दान दी.

भाजपा सांसद कौशल किशोर ने लोगों से अपील की है कि हर व्यक्ति न्यूनतम 100 रुपये या इच्छानुसार पीएम और सीएम केयर्स फंड में सहायता राशि जरूर अनुदान करें. इससे कोरोना जैसी महामारी से निपटने में आसानी हो सकती है. देश एक बार फिर से खुशहाली के रास्ते पर आगे बढ़ सकता है.

Last Updated : May 26, 2020, 7:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details