उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शिया वक्फ बोर्ड का कार्यकाल खत्म होने के बाद गुनगुना रहे हैं वसीम रिजवी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी का कार्यकाल खत्म हो गया है. कार्यकाल खत्म होने के बाद लॉकडाउन में खाली बैठे होने के दौरान वे अपना मनपसंद गाना गुनगुनाते नजर आए.

etv bharat
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने गा रहे गाना.

By

Published : May 20, 2020, 8:38 PM IST

Updated : May 20, 2020, 8:46 PM IST

लखनऊ:राजधानी में शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी का कार्यकाल खत्म हो गया है. चेयरमैन पद का कार्यकाल खत्म होने के बाद वसीम रिजवी अपना पसंदीदा गाना गुनगुना कर टाइम पास कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वसीम रिजवी का गाना गुनगुनाते वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन पर खुद वसीम रिजवी ने लिखा है कि 'शिया सेंट्रल बोर्ड का कार्यकाल समाप्त होने के बाद लॉकडाउन में खाली वक्त कुछ इस तरह से गुजार रहा हूं.

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने गा रहे गाना.

18 मई को खत्म हुआ रिजवी का कार्यकाल
आपको बताते चलें कि वसीम रिज़वी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड में पिछले 4 बार से चेयरमैन पद पर चुने गए हैं. बसपा सरकार और सपा सरकार में भी वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के पद पर बने रहे है. वहीं वसीम रिजवी और शिया वक्फ बोर्ड के सदस्यों का कार्यकाल 18 मई को समाप्त हो गया है, जिसके बाद लॉकडाउन के चलते फिलहाल चुनाव की प्रक्रिया लटकी हुई है.

वहीं राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने मीडिया में बयान देते हुए कहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकार चुनाव कराएगी और तब तक बोर्ड सरकार के अधीन काम करेगा.

Last Updated : May 20, 2020, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details