उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तिलक छात्रावास विवादः ड्रेस कोड नोटिस के बाद देर रात वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Mar 19, 2021, 12:19 AM IST

लखनऊ विश्वविद्यालय के तिलक छात्रावास में ड्रेस कोड को लेकर एक नोटिस सामने आया था. नोटिस में छात्राओं को छात्रावास परिसर में शॉर्ट्स या घुटने के ऊपर की ड्रेस पहनकर न घूमने की हिदायत दी गई थी. विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसे फर्जी बता दिया था. इसके चंद घंटों बाद ही गुरुवार देर रात तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

तिलक छात्रावास में ड्रेस कोड.
तिलक छात्रावास में ड्रेस कोड.

लखनऊःविश्वविद्यालय के तिलक छात्रावास में ड्रेस कोड को लेकर एक नोटिस सामने आता है. नोटिस में छात्राओं को शॉर्ट्स या घुटने के ऊपर की ड्रेस पहनकर न घूमने की हिदायत दी गई. कुछ ही घंटों में यह नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. विश्वविद्यालय प्रशासन ने उसे फर्जी बता दिया. किसी छात्रा की शरारत बताकर कन्नी काट ली. इस घटना के चंद घंटों बाद ही गुरुवार देर रात तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

तिलक छात्रावास में ड्रेस कोड को लेकर वायरल वीडियो.

वीडियो तिलक छात्रावास में बने प्रोवोस्ट कार्यालय के बाहर का है. दावा है कि यह प्रोवोस्ट और छात्राओं के बीच हुई बातचीत के वीडियो हैं. इन वीडियो में चर्चा ड्रेस कोड और दूसरे नियमों को लेकर हो रही है. प्रोवोस्ट ऊपर के आदेश होने की बात कहकर किसी भी तरह के परिवर्तन से साफ इनकार कर रहीं हैं.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ विश्वविद्यालय : छात्रावास में लड़कियों के शॉर्ट्स पहनने पर रोक, प्रशासन ने दिया ये जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details