उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 19, 2020, 6:49 AM IST

ETV Bharat / state

जन्मदिन पर तलवार से काटा केक, अवैध पिस्टल से की फायरिंग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में केक को तलवार से काटने और अवैध पिस्टल से फायरिंग करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो 31 अक्टूबर की रात का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस तत्काल छानबीन में जुट गई.

lucknow aerial firing viral video
जन्मदिन का केक तलवार से काट अवैध पिस्टल से की फायरिंग.

लखनऊ:राजधानी में सार्वजनिक स्थान पर अवैध पिस्टल से फायरिंग करते हुए तलवार से केक काटने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया. दबंगों ने कानून व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ाई है. वहीं पुलिस वायरल वीडियो की जांच करने में जुट गई है.

वायरल वीडियो.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 31 अक्टूबर की देर रात का ठाकुरगंज थाना अन्तर्गत बालगांज का बताया जा रहा है. कई लोग वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर अवैध पिस्टल से फायरिंग कर रहा है और दूसरा व्यक्ति तलवार से जन्मदिन का केक काट रहा है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. पुलिस तत्काल छानबीन में लग गई.

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो 31 अक्टूबर की रात का बताया जा रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग खुलेआम सार्वजनिक स्थान पर फायरिंग और तलवार से जन्मदिन का केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. सम्बन्धित वीडियो का संज्ञान लेते हुए दबंगों का पता लगाकर जल्द से जल्द धड़पकड़ की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details