उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोल-भाव के विवाद में सब्जी विक्रेता के भाई को ईंट से कुचला, अस्पताल में मौत

By

Published : Apr 22, 2023, 3:35 PM IST

लखनऊ में एक सब्जी विक्रेता के भाई की कुछ लोगों ने ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

रुपयों के विवाद
रुपयों के विवाद

लखनऊ: कृष्णानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक युवक का सब्जी विक्रेता से मोल भाव को लेकर विवाद हो गया. इस बात से नाराज युवकों ने सब्जी विक्रेता के भाई को ईंट और पत्थरों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. सब्जी विक्रेता की तहरीर पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

सब्जी विक्रेता नीलेश साहू ने बताया कि वह रायबरेली जनपद का रहने वाला है. अपने भाई हिमांशु साहू के साथ मिलकर ज्वाला मंदिर के पास सब्जी का ठेला लगाता है. हमेशा की तरह वह ज्वाला मंदिर के पास सब्जी का ठेला लगाया था. इसी दौरान सब्जी खरीदने आए युवक से मोल भाव को लेकर उसका विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी युवक ने मौके पर अपने कुछ साथियों को बुलाकर उसके साथ मारपीट करने लगा. इसी दौरान उसका भाई हिमांशु मौके पर पहुंचकर बीच बचाव करने लगा. इस पर युवकों ने उसके भाई पर ईंट से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. हमले के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके भाई को इलाज के लिए लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान उसके भाई की मौत हो गई.


कृष्णानगर एसीपी विनय कुमार द्विवेदी ने बताया कि कृष्णानगर क्षेत्र में स्थित ज्वाला मंदिर के पास सब्जी विक्रेता और सब्जी खरीदने आये लोगों से विवाद हो गया. इस दौरान मारपीट में सब्जी विक्रेता नीलेश साहू के भाई हिमांशु साहू घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- परिवहन मंत्री का रिश्तेदार बताकर नौकरी के नाम पर ठगे थे 10 लाख रुपये, 3 को भेजा जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details