उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सचिवालय कर्मचारियों के लिए बापू भवन में होगा टीकाकरण केंद्र

यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित सचिवालय में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाएगा. कोविड वैक्सीनेशन के लिए जल्द ही बापू भवन सचिवालय स्थित एलोपैथिक डिस्पेंसरी में टीकाकरण केंद्र शुरू होगा.

By

Published : May 27, 2021, 1:06 AM IST

विधानसभा.
विधानसभा.

लखनऊ: कोविड टीकाकरण करने को लेकर सचिवालय कर्मियों की लंबे समय चली आ रही मांग पूरी हो गई है. शासन ने निर्णय लिया है कि सचिवालय में ही केंद्र स्थापित कर यहां के कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाएगा.

बापूभवन डिस्पेंसरी में लगेगा टीका
सचिवालय में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों के कोविड वैक्सीनेशन के लिए जल्द ही बापू भवन सचिवालय स्थित एलोपैथिक डिस्पेंसरी में टीकाकरण केंद्र शुरू होगा. सचिवालय में टीकाकरण केंद्र शुरू करने के लिए शासन ने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को निर्देश दिए हैं. सचिवालय प्रशासन विभाग ने इसके लिए महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को पत्र लिखा है.

संघ ने शासन के फैसले का किया स्वागत
सचिवालय संघ के अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्र और सचिव ओंकार नाथ तिवारी ने टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था सचिवालय परिसर में किए जाने का निर्देश दिए जाने पर शासन के प्रति आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि इससे सचिवालय में कार्यरत करीब पांच हजार कार्मिकों को टीकाकरण के लिए भटकना नहीं पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details