उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UP Weather Update Today: उमस भरी गर्मी से अभी नहीं मिलेगी राहत, जानें मौसम का हाल

एक तरफ देश के कई राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है. वहीं, यूपी में लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल रही है. मौसम विभाग का ऐसा अनुमाव है कि अगले कुछ दिनों में यूपी में बारिश हो सकती है. आइए जानते हैं शुक्रवार को यूपी में मौसम कैसा रहा और आज कैसा रहेगा.

By

Published : Jul 16, 2022, 7:15 AM IST

उत्तर प्रदेश मौसम
उत्तर प्रदेश मौसम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लोग गर्मी से परेशान है. लोगों को बारिश का बेसब्री से इंतजार है. मौसम विभाग का ऐसा अनुमान है कि कुछ दिनों में लोगों को राहत मिलेगी. शनिवार को बादल छाए रहेंगे. बारिश होने की संभावना है. राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा. प्रयागराज में अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा. कानपुर में अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा. नोएडा में अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा. वाराणसी में अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा.

शनिवार को राजधानी लखनऊ में सोमवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. प्रयागराज में अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. कानपुर में अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. नोएडा में अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वाराणसी में अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

उत्तर प्रदेश मौसम

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details