उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सावन में बाबा विश्वनाथ दर्शन के सारे रिकॉर्ड टूटे, 5 करोड़ से ज्यादा का चढ़ावा, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Aug 18, 2022, 4:02 PM IST

सावन में इस बार टूट गए बाबा विश्वनाथ दर्शन के सारे रिकॉर्ड, 5 करोड़ से ज्यादा का चढ़ावा... महाराष्ट्र के हरिहरेश्वर तट पर मिली संदिग्ध नाव, भारी मात्रा में हथियार बरामद... आगरा में बाढ़ का हाई अलर्ट, खतरे के निशान के पार यमुना और चंबल नदी... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें...

etv bharat
टॉप 10

  • सावन में इस बार टूट गए बाबा विश्वनाथ दर्शन के सारे रिकॉर्ड, 5 करोड़ से ज्यादा का चढ़ावा

वाराणसी में बाबा विश्वनाथ दर्शन पूजन करने की भीड़ के इस बार सारे रिकॉर्ड टूट गये है. 1 महीने में मंदिर को 5 करोड़ से ज्यादा का चढ़ावा आया है.

  • महाराष्ट्र के हरिहरेश्वर तट पर मिली संदिग्ध नाव, भारी मात्रा में हथियार बरामद

महाराष्ट्र के हरिहरेश्वर तट पर (समुद्र में) संदिग्ध नाव मिली है. उसमें हथियार बरामद किये गए हैं. विस्फोटक के भी मिलने की खबर है. प्रशासन ने पूरे जिले को अलर्ट कर दिया है. यह जगह मुंबई से 200 किमी और पुणे से करीब 170 किमी दूर है.

  • ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले की सुनवाई 22 अगस्त को होगी, मुस्लिम पक्ष ने केस में जोड़े दो वकील

ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में जिला जज न्यायालय अजय कृष्ण विश्वेष की अदालत में सुनवाई 22 अगस्त को होगी. गौरतलब है कि इसके पहले 4 अगस्त को इस मामले में सुनवाई की तिथि मुकर्रर की गई थी, लेकिन अंजुमन इंतजामियां मस्जिद कमेटी के मुख्य अधिवक्ता अभय नाथ यादव के निधन की वजह से मुस्लिम पक्ष ने सारी फाइलें उनके केबिन में होने की बात कह कर 15 दिन का वक्त मांगा था. जिसके बाद कोर्ट ने 18 अगस्त की तारीख दी थी.

  • आगरा में बाढ़ का हाई अलर्ट, खतरे के निशान के पार यमुना और चंबल नदी

आगरा में बाढ़ का हाई अलर्ट खतरा बढ़ गया है. मंगलवार को चंबल में नदीं में 5 लाख क्यूसेक पानी छोड़ने के बाद से पिनाहट का जलस्तर बढ़ गया. जो खतरे के निशान को कभी भी पार कर सकता है.

  • सिरफिरे आशिक ने जीआरपी जवान की रिवाल्वर खींचकर खुद को मारी गोली, ये थी वजह

आगरा फोर्ट स्टेशन पर एक सिरफिरे आशिक ने जीआरपी जवान की रिवॉल्वर खींचकर खुद को गोली मार ली. उसकी हालत गंभीर है.

  • मुख्तार अंसारी के दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर समेत कई ठिकानों पर ED का छापा

मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज गाजीपुर में भारी फोर्स के साथ ईडी ने मुख्तार अंसारी के परिवार और उनके करीबियों के 4 जगहों पर छापेमारी की.

  • जम्मू कश्मीर विस चुनाव पर ECI के फैसले का विरोध, फारूक ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

जम्मू कश्मीर में बाहरी निवासियों को वोट डालने के अधिकार दिए जाने से यहां सियासी पारा बढ़ गया है. जम्मू कश्मीर के नेताओं ने इसका विरोध किया है. जल्दी ही कश्मीर के नेता एकजुट हो इसके खिलाफ एक्शन की तैयारी कर रहे हैं.

  • सुप्रीम कोर्ट का यथास्थिति बनाये रखने का आदेश, COA नहीं संभालेंगे IOA का कामकाज

भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के संचालन के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने 3 सदस्यीय समिति गठित करने का निर्देश दिया था. प्रशासकों की समिति में उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति अनिल आर दवे, पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एस वाई कुरैशी और विदेश मंत्रालय के पूर्व सचिव विकास स्वरूप को रखा गया था.

  • युजवेंद्र चहल और धनश्री के रिश्ते में आई खटास, एक ने हटाया सरनेम, दूसरे ने लिखा, अब नई जिंदगी शुरू

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री के रिश्ते में खटास आ गई है, ऐसा सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं, आइए जानते हैं क्या हो रहा है कपल के बीच.

  • US का बड़ा बयान, भारत को अपनी विदेश नीति में रूस की तरफ झुकाव हटाने में लगेगा समय

अमेरिकी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नेड प्राइस ने यहां संवाददाताओं से कहा कि किसी अन्य देश की विदेश नीति के बारे में बात करना मेरा काम नहीं है, लेकिन भारत से हमने जो सुना है, मैं उस बारे में बात कर सकता हूं. हमने दुनियाभर में देशों को यूक्रेन पर रूस के हमले के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने वोट समेत कई बातों पर स्पष्ट रूप से बात करते देखा है. हम यह बात भी समझते हैं और जैसा कि मैंने कुछ ही देर पहले कहा था कि यह बिजली का बटन दबाने की तरह नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details