उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Presidential Election 2022: NDA कैंडीडेट द्रौपदी मुर्मू के समर्थन को तैयार शिवसेना, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jul 12, 2022, 1:12 PM IST

Presidential Election 2022: NDA कैंडीडेट द्रौपदी मुर्मू के समर्थन को तैयार शिवसेना, मगर... सीतापुर केस में मोहम्मद जुबैर की अंतरिम जमानत SC ने अगले आदेश तक बढ़ाई... सीतापुर केस में मोहम्मद जुबैर की अंतरिम जमानत SC ने अगले आदेश तक बढ़ाई... पढ़िए अब तक बड़ी खबरें

etv bharat
टॉप 10

  • Presidential Election 2022: NDA कैंडीडेट द्रौपदी मुर्मू के समर्थन को तैयार शिवसेना, मगर...

शिवसेना नेता और सांसद संजय राऊत ने कहा कि राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का मतलब भाजपा का समर्थन करना नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सांसदों के वोट मिलने के बाद यह फैसला किया है.

  • सीतापुर केस में मोहम्मद जुबैर की अंतरिम जमानत SC ने अगले आदेश तक बढ़ाई

Alt news के संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Alt news founder Mohammad Zubair) ने दिल्ली में दर्ज एफआईआर मामले में पटियाला हाउस कोर्ट के सेशंस कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी.

  • सभी ओबीसी जातियों को समान आरक्षण पर विचार के लिए बढ़ाया गया जस्टिस रोहिणी आयोग का कार्यकाल!

2017 में ओबीसी समुदाय को दिए जाने वाले आरक्षण को लेकर बनाए गए जस्टिस रोहिणी आयोग का कार्यकाल 13वीं बार बढ़ा दिया गया है. आखिर इसके पीछे सरकार की मंशा क्या है, आइए जानते हैं वरिष्ठ संवाददाता अनामिका रत्ना की इस रिपोर्ट में...

  • जेल में हुई थी डॉ. सचान की हत्या, CBI कोर्ट में तत्कलीन डीजीपी समेत जेल अधिकारी तलब

राजधानी की जिला जेल में साल 2011 में डॉक्टर वाईएस सचान की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हुई थी. सीबीआई अब इस मामले की नए सिरे से जांच करेगी

  • श्रीकृष्ण जन्मभूमि प्रकरण: दिनेश कौशिक की याचिका पर सुनवाई आज

श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही ईदगाह मस्जिद केस (Shri Krishna Janmabhoomi Case) को लेकर मथुरा जिला जज की अदालत में सुनवाई आज होनी है. प्रार्थना पत्र में विवादित स्थान का सर्वे कराने की मांग की गई है.

  • सीएम योगी ने पासिंग आउट परेड की ली सलामी, यूपी को मिले 15 हजार से ज्यादा नए रिक्रूट आरक्षी

सीएम योगी ने राजधानी लखनऊ में पासिंग आउट परेड की सलामी ली. उत्तर प्रदेश को आज पीएसी के 15727 नए रिक्रूट आरक्षी मिल गए.

  • सहारनपुर जिला कारागार में 23 कैदी निकले HIV पॉजिटिव, स्वास्थ्य शिविर में हुआ खुलासा

सहारनपुर जिला कारागार में स्वास्थ्य विभाग की ओर से 15 से 21 जून तक जांच शिविर लगाया गया था.जिला कारागार में बंद एक महिला और 22 पुरुष कैदियों की रिपोर्ट HIV पॉजिटिव आई है.

  • महिला हॉकी विश्व कप 2022: भारत ने कनाडा को 3-2 से हराया

भारतीय हॉकी टीम ने कप्तान सविता पूनिया की शानदार गोलकीपिंग की बदौलत कनाडा को शूटआउट में 3-2 से हरा दिया. मैच टाइम तक दोनों टीमों का स्कोर 1-1 की बराबरी पर था.

  • डब्ल्यूटीसी रैंकिंग : श्रीलंका तीसरे स्थान पर पहुंची, भारत को हुआ नुकसान

श्रीलंका के जीत के बाद 54.17 फीसदी अंक हो गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार के बाद पहला स्थान गंवाना पड़ा है. वह अब 70 फीसदी अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. साउथ अफ्रीका शीर्ष पर पहुंच गया है.

  • संरा यूक्रेन युद्ध में बच्चों के खिलाफ अपराध पर नजर रखेगा

संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि वह यूक्रेन में युद्ध और इथियोपिया, मोजाम्बिक के साथ ही अफ्रीका के मध्य साहेल क्षेत्र में संघर्षों में बच्चों के खिलाफ किसी भी प्रकार के अपराध पर नजर रखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details