उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 18, 2022, 1:14 PM IST

ETV Bharat / state

पंजाब: भगवंत मान होंगे आप सीएम का चेहरा...पढ़ें देश-प्रदेश की बड़ी खबरें

बिना अनुमति निकाली रैली, पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा सहित 6 नामजद, 12 अज्ञात के खिलाफ FIR...UPSSSC: यूपी अनुदेशक भर्ती के लिए आवेदन आज से, जानिए कैसे मिलेगा मौका...पंजाब: भगवंत मान होंगे आप सीएम का चेहरा...चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

uttar pradesh top ten news
uttar pradesh top ten news

बिना अनुमति निकाली रैली, पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा सहित 6 नामजद, 12 अज्ञात के खिलाफ FIR
सपा सरकार में मंत्री रहे अभिषेक मिश्रा ने बिना अनुमति बाइक रैली निकाली. इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन किया गया. वहीं, निर्वाचन आयोग ने पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर रखा है. इसे भी सपा नेता ने दरकिनार कर दिया. और तो और बाइक रैली की लाइव वीडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट कर दी.


UPSSSC: यूपी अनुदेशक भर्ती के लिए आवेदन आज से, जानिए कैसे मिलेगा मौका
आज मंगलवार से शुरू हो रही यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ओर से अनुदेशक भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया. 8 फरवरी निर्धारित है आवेदन की अंतिम तिथि. आयोग की वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर किए जा सकते हैं आवेदन.


UP Corona Update: मंगलवार सुबह मिले 3,541 नए मरीज, एक महिला की मौत
यूपी में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जहां मंगलवार की सुबह कोविड के 3,541 नए मरीज पाए गए. जबकि एक महिला मरीज की संक्रमण से मौत हो गई.


बिहार के शराबबंदी कानून में होगा संशोधन, 'जितनी गलती, उतनी सजा' का प्रवाधान
बिहार सरकार जल्द ही शराबबंदी कानून में संशोधन (Amendment in Liquor Ban Law) कर सकती है. मद्य निषेध और उत्पाद विभाग ने इसको लेकर संशोधन प्रस्ताव भी तैयार कर लिया है, जिसे गृह विभाग को भेजा है. नए संशोधन में शराब पीने के अपराध में पकड़े गए अभियुक्तों को थोड़ी राहत दी जा सकती है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..


Sand Mining Case: अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के सीएम के रिश्तेदार समेत 10 जगहों पर ईडी की छापेमारी
अवैध रेत खनन मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के करीबी रिश्तेदार के ठिकाने पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है.


अमेरिकी एयरलाइन कंपनियों की चेतावनी, 5G के कारण बंद हो सकती हैं उड़ानें
अमेरिका एयरपोर्ट के आसपास 5G सर्विस शुरू करने का मुद्दा एविएशन सेक्टर के लिए बड़े संकट के तौर पर सामने आ रहा है. वहां की प्रमुख एयरलाइन कंपनियों का कहना है कि 5G के कारण होने वाली तकनीकी दिक्कतों के कारण फ्लाइट की संख्या कम करनी पड़ सकती है, जिसका असर एविएशन सेक्टर पर पड़ेगा. साथ ही यात्रियों की दिक्कत बढ़ जाएगी.


Corona: देश में 230 दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक उपचाराधीन मरीज
भारत में एक दिन में कोविड-19 के 2,38,018 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,76,18,271 हो गई. संक्रमण के कुल मामलों में कोरोना वायरस के 'ओमीक्रोन' स्वरूप के 8,891 मामले भी शामिल हैं.


चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित
टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं.


पंजाब: भगवंत मान होंगे आप सीएम का चेहरा
पंजाब: भगवंत मान होंगे आप सीएम का चेहरा.केजरीवाल ने 13 जनवरी को पंजाब की जनता से मुख्यमंत्री पद के लिए अपने पसंदीदा उम्मीदवारों के नाम बताने की अपील की थी. इस बाबत उन्होंने एक मोबाइल नंबर भी जारी किया था.


कोरोना: 12 से 14 साल तक के बच्चों के टीकाकरण पर अभी फैसला नहीं: स्वास्थ्य मंत्रालय
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि 12 से 14 साल तक के बच्चों के टीकाकरण पर अभी निर्णय नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details