उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 19, 2020, 12:57 PM IST

ETV Bharat / state

एक क्लिक में पढ़ें अब तक की 10 बड़ी खबरें...

गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं... मायावती ने ट्वीट कर कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है... देश-दुनिया से जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण सूचनाओं के लिए पढ़ें पूरी खबर...

टॉप 10
टॉप 10

  • प. बंगाल के दौरे पर शाह, स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि

गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता के रामकृष्ण मिशन आश्रम में स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि दी. अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं.

  • कांग्रेस की बैठक जारी, नए अध्यक्ष के चुनाव पर बड़ा एलान संभव

10 दिन तक चलने वाली कांग्रेस बैठक को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए तमाम कांग्रेसी नेता सोनिया गांधी के आवास पहुंचे. बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर बड़ा एलान हो सकता है.

  • एसोचैम स्थापना सप्ताह में बोले पीएम- विनिर्माण को बढ़ावा देने को निरंतर हो रहा सुधार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एसोचैम के सदस्यों को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये संबोधित कर रहे हैं. इस अवसर पर रतन टाटा को 'एसोचैम एंटरप्राइज ऑफ दी सेंचुरी अवॉर्ड' भी दिया जाएगा.

  • 'आप' पर सीएम योगी का तंज, 'दिल्ली की जनसंख्या के बराबर बांट देते हैं ड्रेस'

आम आदमी पार्टी के 'सेल्फी विद सरकारी स्कूल और सेल्फी विद खंडहर' अभियान पर सीएम योगी ने तंज कसे हैं. सीएम आवास से एक वर्चुअल कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि दिल्ली के आबादी के बराबर स्कूल के बच्चों में ड्रेस बांट दिये जाते हैं.

  • HC ने धर्म परिवर्तन निषेध अध्यादेश के तहत मुकदमे में आरोपी की गिरफ्तारी पर लगायी रोक

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने धर्म परिवर्तन निषेध अध्यादेश के तहत दर्ज मुकदमे में आरोपी नदीम की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. आरोपी नदीम हरिद्वार का रहने वाला है.

  • किसानों के साथ हठधर्मिता नहीं सहानुभूति दिखाए केंद्र, कृषि कानून वापस हों : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार से किसान कानूनों को वापस लेने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए इन किसानों को तत्काल वापस लेने की मांग की है.

  • पूर्व विधायक के बेटे के मकान में चल रहा था सैक्स रैकेट, तीन महिलाएं गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पूर्व विधायक के बेटे के मकान में सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. पुलिस ने यहां से तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

  • कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने NSA अजीत डोभाल के बेटे से मांगी माफी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि मैंने 2019 आपराधिक मानहानि केस में विवेक डोभाल के खिलाफ बयान दिया था. चुनावों के समय मैंने गुस्से में आकर कई आरोप लगाए. मुझे इसका सत्यापन करना चाहिए था.

  • टेस्ट क्रिकेट में भारत ने बनाया पारी का अपना न्यूनतम स्कोर

इससे पहले भारत का टेस्ट में सबसे कम स्कोर 42 रन था जो उसने 20 जून 1974 को लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था.

  • कोरोना : डब्ल्यूएचओ की टीम निरीक्षण करने जनवरी में जाएगी चीन

कोरोना वायरस महामारी की शुरुआत का पता लगाने के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन की टीम जनवरी के पहले सप्ताह में चीन जाएगी. संगठन के आपातकालीन स्वास्थ्य कार्यक्रम के प्रमुख ने यह जानकारी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details