उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज होगी किसान यूनियन भानु गुट की महापंचायत...पढ़िए देश-प्रदेश की बड़ी खबरें...

प. बंगाल: भवानीपुर समेत 3 सीटों पर वोटों की गिनती शुरू, ममता की किस्मत का होगा फैसला...आज होगी किसान यूनियन भानु गुट की महापंचायत, डिप्टी सीएम भी करेंगे शिरकत...

By

Published : Oct 3, 2021, 10:32 AM IST

UTTAR PRADESH TOP TEN AT 10 AT
UTTAR PRADESH TOP TEN AT 10 AT

प. बंगाल: भवानीपुर समेत 3 सीटों पर वोटों की गिनती शुरू, ममता की किस्मत का होगा फैसला
भवानीपुर सीट पर टीएमसी सुप्रीमो और राज्य की सीएम ममता बनर्जी का मुकाबला बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल और सीपीएम के श्रीजीव विश्वास से है.
आज होगी किसान यूनियन भानु गुट की महापंचायत, डिप्टी सीएम भी करेंगे शिरकत
भारतीय किसान यूनियन भानु गुट आज 3 अक्टूबर को फिरोजाबाद में एक महापंचायत का आयोजन करेगा. इस महापंचायत में किसानों से जुड़ी समस्याओं को उठाया जाएगा. इसमें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी शिरकत करेंगे.
अगर अफसरों ने जनसुनवाई में की लापरवाही तो चलेगा योगी का हंटर, मिली आखिरी चेतावनी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार की रात प्रदेशभर के अफसरों इसमें खासतौर पर जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के अलावा पुलिस कमिश्नर शामिल थे को सख्त लहजे में हिदायत देते हुए जनसुनवाई में किसी भी तरह की कोताही न बरतने का निर्देश दिया. वहीं, यह भी स्पष्ट कर दिया गया कि कोताही पर अफसरों पर गाज गिरेगी.
क्रूज पर ड्रग्स पार्टी, NCB का सीक्रेट ऑपरेशन, बॉलीवुड एक्टर के बेटे सहित 10 हिरासत में
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर आयोजित एक पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है. देर रात की गई छापेमारी में अभी तक कमरों की तलाशी ली जा रही है. सूत्रों की मानें तो इस छापेमारी में बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर का बेटा भी पकड़ा गया है.
CM योगी ने की निजी स्कूलों में बेटियों की फीस माफ करने की अपील, जानिए और क्या कहा
मुख्यमंत्री शनिवार को लोकभवन में छात्रवृत्ति वितरण समारोह में बोल रहे थे. मुख्यमंत्री ने शासन स्तर पर अधिकारियों को इसे लागू कराने को निर्देश दिए. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बालिकाओं की पढ़ाई के लिए काम करने की जरूरत है. उनका हमेशा से जोर रहा है कि बेटियों की शिक्षा को बढ़ावा देना बहुत ही जरूरी है.
तेज प्रताप की नई सनसनी, पिता लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में 'बंधक' बनाकर रखा गया
बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव के दोनों पुत्रों के बीच अदावत थमने का नाम नहीं ले रही है. लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए लालू यादव को बंधक बनाकर रखने की बात कही है. तेज प्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को जेल से निकले काफी वक्त हो गया है, लेकिन उन्हें बिहार आने नहीं दिया जा रहा है.
Horoscope Today 3 October 2021 राशिफल : वृषभ, मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, मीन राशि के लिए लाभदायी दिन
कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ? क्या आने वाले समय में विदेश यात्रा करने का मिलेगा मौका ? जीवनसाथी के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए ईटीवी भारत पर पढ़ें, आज का राशिफल-
महंगाई की मार: आज चौथे दिन फिर बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए नई कीमत
आम लोगों पर महंगाई की मार दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज रविवार को लगातार चौथे दिन भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है.
Aaj Ka Panchang: जानिए आज का शुभ मुहूर्त, किस राशि में होगा चंद्रमा का संचार
हिन्दू कैलेंडर के अनुसार 3 अक्टूबर 2021 को आश्विन कृष्ण पक्ष द्वादशी, आनन्द संवत्सर विक्रम संवत 2078, शक संवत 1943 (प्लव संवत्सर), भाद्रपद. द्वादशी तिथि 10:30 PM तक उपरांत त्रयोदशी है.
75 साल अमृत महोत्सव की कहानी : साबरमती आश्रम, भारत के स्वतंत्रता संग्राम का एक महत्वपूर्ण केंद्र बिंदु
भारत के स्वतंत्रता संग्राम में गांधीजी और अहमदाबाद शहर के बीच बहने वाली साबरमती नदी के बीच अनोखा रिश्ता एक महत्वपूर्ण केंद्र बिंदु था. दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद गांधी जी के मन में अहमदाबाद में एक आश्रम स्थापित करने का विचार आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details