उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नरेंद्र गिरि के उत्तराधिकारी के लिए बलबीर गिरि का नाम तय...पीट-पीटकर की गई मनीष की हत्या...पढ़िए देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

नरेंद्र गिरि के उत्तराधिकारी के लिए बलबीर गिरि का नाम तय...अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों की बर्खास्तगी की जाय: सीएम योगी...पोस्टमार्टम में खुलासा: पीट-पीटकर की गई प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या, इस शर्त पर हुआ अंतिम संस्कार...सोशल मीडिया टीम को बताएंगी प्रियंका, ऑनलाइन कैसे करें बीजेपी पर प्रहार...पढ़िए देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Sep 30, 2021, 1:21 PM IST

top ten 1 pm
top ten 1 pm

निरंजनी अखाड़े में पंचों की बैठक: नरेंद्र गिरि के उत्तराधिकारी के लिए बलबीर गिरि का नाम तय
महंत नरेंद्र गिरि के निधन के बाद उनके उत्तराधिकारी को चुनने के लिए बैठक शुरू हो गई है. बैठक में साधु-संत उत्तराधिकारी के चुनाव के लिए अपने-अपने सुझाव रख रहे हैं. बलबीर गिरि का नरेंद्र गिरि का उत्तराधिकारी बनना लगभग तय है.
मनीष गुप्ता हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव, कहा- पुलिस रक्षा नहीं लोगों की ले रही जान
कानपुर के मनीष गुप्ता हत्याकांड के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इस मामले को लेकर बीजेपी को निशाने पर लिया है. अखिलेश यादव भी आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हैं.
अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों की बर्खास्तगी की जाय: सीएम योगी
सीएम योगी ने बुधवार को कोविड-19 प्रबंधन के लिए गठित टीम-9 को सख्त दिशा-निर्देश दिए हैं. सीएम ने प्रशासन कहा कि अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों की बर्खास्तगी की जाय.
पोस्टमार्टम में खुलासा: पीट-पीटकर की गई प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या, इस शर्त पर हुआ अंतिम संस्कार
कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता (Property dealer Manish Gupta) की गोरखपुर के एक होटल में हुई मौत पर यूपी पुलिस की कार्रवाई अब सवालों में घिर गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता (Manish Gupta) की मौत पीटने से हुई है.
सोशल मीडिया टीम को बताएंगी प्रियंका, ऑनलाइन कैसे करें बीजेपी पर प्रहार
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे के चौथे दिन कांग्रेस मुख्यालय पहुंचीं. यहां पर वह यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया के पदाधिकारियों साथ बैठक की. बैठक में बताया गया कि बीजेपी और बाकी पार्टियों पर कैसे निशाना साधना है.
मनीष गुप्ता हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव, कहा- पुलिस रक्षा नहीं लोगों की ले रही जान
कानपुर के मनीष गुप्ता हत्याकांड के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इस मामले को लेकर बीजेपी को निशाने पर लिया है. अखिलेश यादव भी आज पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हैं.
अपहरण मामले में विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर फैसला आज
लखनऊ के एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष जज आज अपहरण मामले में आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ अपना फैसला सुनाएंगे. अगर अमनमणि त्रिपाठी को दो साल या उससे अधिक की सजा होती है तो उनकी विधानसभा की सदस्यता भी खत्म हो जाएगी.
भाजपा की नयी कार्टून स्ट्रेटजी, विपक्ष पर हर सप्ताह होगा वार
भाजपा सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए हर सप्ताह विपक्ष पर एक बार कार्टून (Cartoon) से अटैक करेगी, जिसका आगाज हो गया है. पिछले करीब डेढ़ माह से यह जारी है. इसमें मुख्य निशाना सपा और कांग्रेस हैं.
दो बच्चों की हत्या करने के बाद विवाहिता ने की आत्महत्या
कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के खलगपुरवा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फंदे पर लटकता मिला. वहीं उसके दोनों बच्चों का शव जमीन पर पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला.
बाघम्बरी मठ: बलवीर गिरि को उत्तराधिकारी घोषित करने पर बनी सहमति, आज हरिद्वार में बैठक के बाद होगा ऐलान
पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव महंत रवींद्र पुरी ने बताया कि बलवीर गिरि को उत्तराधिकारी घोषित करने पर सहमति बन गई है, लेकिन इसकी औपचारिक घोषणा गुरुवार को हरिद्वार में होने वाली बैठक के बाद किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details