उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी टॉप 10: पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

CM योगी का अयोध्या-गोंडा दौरा....आगरा में प्रोफेसर पर फायरिंग....UP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 607 नए मामले....सिरफिरे आशिक ने की युवती और उसके पिता की हत्या....किसान बढ़ा रहे मिट्टी की उर्वरा शक्ति....पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 28, 2020, 12:56 PM IST

यूपी टॉप 10
यूपी टॉप 10

  • CM योगी का अयोध्या-गोंडा दौरा, संतों ने कहा- मंदिर के भूमि पूजन में पीएम को बुलाने का करेंगे आग्रह

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या और गोंडा के दौरे पर रहेंगे. अयोध्या के संतों का कहना है कि सीएम के आगमन से मंदिर निर्माण को लेकर आ रही अड़चनें दूर होंगी. शीघ्र ही राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होगा. इसके साथ ही सीएम योगी से वह प्रधानमंत्री को बुलाने के लिए आग्रह करेंगे. वहीं गोण्डा में सीएम जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

  • 'कोरोनिल' दवा के समर्थन में आए बीजेपी सांसद, कांग्रेस-सपा पर साधा निशाना

बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने योग गुरू बाबा रामदेव की कोरोनिल दवा के समर्थन में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश को आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते हैं.

  • आगरा में मॉर्निंग वॉक कर रहे प्रोफेसर पर फायरिंग, हालात गंभीर

ताजनगरी के टेढ़ी बगिया क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले डॉ. भीम राव आंबेडकर विश्वविद्यालय के प्रो. राम किशन भारतीय को हमलावरों ने फायरिंग कर दी. घटना में एक गोली प्रोफेसर के पैर में लगी है. जबकि दो गोलियां पेट में लगी हैं. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

  • COVID-19: UP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 607 नए मामले आए सामने, 19 लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. शनिवार को प्रदेश में 607 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं पिछले 24 घंटे में 19 व्यक्तियों की कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु हो गई.

  • मेरठ: सिरफिरे आशिक ने की युवती और उसके पिता की हत्या, दो दिन बाद थी शादी

मेरठ जिले के टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने युवती और उसके पिता को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवती की 29 जून को शादी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

  • लखनऊ: सगे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में एक शख्स ने अपने सगे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • आजमगढ़: ऑनलाइन गेम से 8 लाख की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. ठगी करने वाले शातिर आरोपी छात्र को सायबर एक्सपर्ट एसपी त्रिवेणी सिंह की पुलिस टीम ने आगरा से गिरफ्तार कर लिया है.

  • मुरादाबाद: सड़क हादसे में सिपाही और बेटे की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से शामली जा रहे एक सिपाही परिवार का मुरादाबाद में सड़क हादसा हो गया. हादसे में सिपाही व उनके बेटे की मौत हो गई. वहीं घायल पत्नी और दो बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • बदायूं: कपड़े की आड़ में बेचा जा रहा था गुटखा, प्रशासन ने सील किया गोदाम

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में नियमों का उल्लंघन कर दुकान पर कपड़े की आड़ में गुटखा बेचा जा रहा था. एसडीएम ने सूचना पर संबंधित दुकान पर सप्लाई के स्रोत एक गोदाम को सील कर दिया.

  • लखनऊः एडीजी कानून व्यवस्था ने सड़क पर उतरकर सुरक्षा व्यवस्था का जाना हाल

यूपी की राजधानी लखनऊ में एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने शनिवार देर रात सड़कों पर जाकर कानून व्यवस्था का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details