उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 30, 2021, 7:38 AM IST

देश-दुनिया, राजनीति, खेल और मनोरंजन में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर
दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

केरल के चुनाव में कई पार्टियों के दिग्गज संभालेंगे मोर्चा

केरल विधानसभा चुनाव के लिए बिसात बिछ चुकी है. प्रचार करने और मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी पार्टियों के पास अब महज एक हफ्ते का समय है. ऐसे में सभी पार्टियां पूरा दमखम लगाएंगी. यहां पर आने वाले दिनों में राष्ट्रीय स्तर के नेता पहुंचेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को केरल दौरे आ रहे हैं.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

पुडुचेरी में पीएम की चुनावी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजग उम्मीदवारों के पक्ष में 30 मार्च को पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पुडुचेरी में एक ही चरण में चुनाव होने हैं और यहां वोटिंग 6 अप्रैल को होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजग उम्मीदवारों के पक्ष में 30 मार्च को पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम पुडुचेरी के साथ ही केरल और तमिलनाडु में भी रैली करेंगे.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

आज नंदीग्राम में ममता बनर्जी करेंगी प्रचार, तो अमित शाह भी शुभेंदु के लिए भरेंगे हुंकार

आज नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगी तो वहीं शुभेंदु अधिकारी, गृह मंत्री अमित शाह सहित तमाम दिग्गज नेता चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

केरल चुनाव में प्रचार के लिए आज तिवेंद्रम पहुंचेगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी केरल चुनाव में प्रचार के लिए आज केरल पहुंच रही हैं. जहां वह तिवेंद्रम में जनसभा को संबोधित करेंगी.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

बंगाल चुनाव में आज नंदीग्राम में प्रचार के लिए पहुंचेगें फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती

फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती बंगाल चुनाव में आज नंदीग्राम में प्रचार के लिए पहुंचेगें, जहां पहुंचकर वह रोड शो करेंगे

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

नरोत्तम मिश्रा का जम्मू कश्मीर दौरा

आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, जम्मू पहुंचकर मां वैष्णो के दर्शन करेंगे. बुधवार दोपहर 11.30 बजे भोपाल लौटेंगे.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

कैप्टन सुरेंद्र सिंह यादव फतह करेंगे माउंट एवरेस्ट

माउंट एवरेस्ट मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के कैप्टन सुरेंद्र सिंह यादव दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट को फतह करने के लिए आज रवाना होंगे. कैप्टन सुरेंद्र सिंह आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशेष उपस्थिति में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के लिए रवाना होंगे.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

राजस्थान दिवस

राजस्थान दिवस को राजस्थान का स्थापना दिवस भी कहा जाता है. हर साल के तीसरे महीने में 30 मार्च यानी आज राजस्थान दिवस मनाया जाता है. आज ही के दिन 1949 में जोधपुर, जयपुर, जैसलमेर और बीकानेर रियासतों का विलय होकर 'वृहत्तर राजस्थान संघ' बना था. इस दिन राजस्थान के लोगों की वीरता, दृढ़ इच्छाशक्ति और बलिदान को नमन किया जाता है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान दिवस पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभाकामनाएं दी है.

दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details