उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधानसभा मानसून सत्र LIVE UPDATE: सीएम पहुंचे विधानसभा, कार्यवाही में मौजूद

By

Published : Aug 22, 2020, 10:56 AM IST

Updated : Aug 22, 2020, 2:14 PM IST

यूपी विधानभवन परिसर में कांग्रेस विधायक धरने पर बैठे हैं. नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्रा मोना, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मौजूद हैं.

कांग्रेस विधायक विधानसभा भवन में धरने पर बैठे
कांग्रेस विधायक विधानसभा भवन में धरने पर बैठे

लखनऊ:कांग्रेस के विधायक विधान भवन परिसर में चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर धरने पर बैठे हैं. धरने में नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्रा मोना, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य विधायक मौजूद हैं. प्रदेश की कानून व्यवस्था किसानों के मुद्दे समेत अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर सरकार के खिलाफ कांग्रेस का धरना है.

कांग्रेस विधायक विधानसभा भवन में धरने पर बैठे

विपक्ष के हंगामे पर संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि वर्तमान सरकार की जीरो टॉलरेंस की पॉलिसी है. कानून व्यवस्था को लेकर सरकार के प्रति जनता की धारणा और आंकड़े दोनों हमारे पक्ष में है. लूट डकैती समेत अन्य अपराधों में भारी गिरावट देखने को मिली है. हमारी सरकार किसी के साथ बिना भेदभाव किए कार्यवाही करती है अगर अपराधी हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करने में कोई कोताही नहीं की जाती है. हंगामे के चलते विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मत संख्या एक से 68 तक पटल पर रखे माने गए.

विधानसभा की कार्यवाही को अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित कर दी गई है. विधान सभा में 17 विधेयक पास हुए. मानसून सत्र की कार्यवाही सिर्फ चार ही घंटे चल सकी.

Last Updated : Aug 22, 2020, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details