उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोल्फ क्लब में कमेटी को लेकर हंगामा, निवर्तमान कमेटी भंग, जावीद अहमद कार्यवाहक अध्यक्ष बने

By

Published : Sep 26, 2022, 11:44 AM IST

जनरल बॉडी की मीटिंग में निवर्तमान गोल्फ क्लब के अध्यक्ष मुकुल सिंघल और सचिव संदीप दास के खिलाफ लोगों ने रविवार देर रात जमकर हंगामा किया. स्थिति इतनी भयानक हो गई कि इस दौरान पुलिस को भी बुलाना पड़ा.

Etv Bharat
गोल्फ क्लब में कमेटी को लेकर हंगामा

लखनऊ: राजधानी के मशहूर गोल्फ क्लब की जनरल बॉडी मीटिंग के दौरान रविवार को हाई प्रोफाइल ड्रॉमा हुआ. देर रात जनरल बॉडी की मीटिंग में निवर्तमान कमेटी के सदस्यों को हटाकर नई कमेटी बनाई जाने की मांग करते हुए वर्तमान कमेटी को भंग करने की मांग की गई. पूर्व डीजीपी जावीद अहमद और अन्य आईपीएस अधिकारियों को गोल्फ क्लब के दफ्तर में कब्जे की बात सामने आई है. वहीं, दूसरी तरफ यह बात कही गई है कि पूर्व डीजीपी जावीद अहमद को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है.

बता दें कि तमाम प्रमुख ब्यूरोक्रेट और शहर की जानी-मानी हस्तियां इस मशहूर गोल्फ क्लब के मेंबर होते हैं. इसके संचालन को लेकर एक कमेटी का चुनाव भी होता है. पिछले साल अक्टूबर में कमेटी का चुनाव हुआ था. इसमें वरिष्ठ नौकरशाह मुकुल सिंघल को चुना गया था. जबकि, दूसरे ताकतवर आईएएस अधिकारी नवनीत सहगल चुनाव नहीं जीत पाए थे. पिछले कुछ समय से निर्वतमान कमेटी के प्रति अन्य सदस्यों में नाराजगी दिखाई दे रही थी.

इसे भी पढ़े-गोल्फ क्लब के चुनाव का मतदान पूरा, मुकुल सिंघल ने मारी बाजी

जनरल बॉडी की मीटिंग में निवर्तमान गोल्फ क्लब के अध्यक्ष मुकुल सिंघल और सचिव संदीप दास के खिलाफ लोगों ने हंगामा किया. स्थिति इतनी भयानक हो गई कि इस दौरान पुलिस को भी बुलाना पड़ा. देर रात तक चले हंगामे के बाद गोल्फ क्लब के अध्यक्ष राजस्व परिषद के पूर्व चेयरमैन मुकुल सिंघल ने पूरी कार्यकारिणी को भंग कर दिया. इसके बाद सर्वसम्मति से नई कमेटी के निर्वाचन तक पूर्व आईपीएस अधिकारी जावेद अहमद को अध्यक्ष और आईपीएस सुभाष चंद्रा को कार्यवाहक सचिव मनोनीत किया गया है.

यह भी पढ़े-PFI से जुड़े शख्स को STF ने किया गिरफ्तार, कई संदिग्ध चीजें बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details