उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: परिवहन मंत्री ने बस अड्डे का किया निरीक्षण, कोरोना वायरस के प्रति किया जागरूग

By

Published : Mar 19, 2020, 3:25 PM IST

प्रदेश में इस समय कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इसकी रोकथाम के लिए इस समय लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया आलमबाग बस अड्डे पर पहुंचे और यात्रियों को जागरूक किया. उन्होंने आलमबाग बस अड्डे की व्यवस्था को लेकर निरीक्षण भी किया.

transport minister ashok katariya
अशोक कटारिया ने यात्रियों से सैनिटाइजर का इस्तेमाल और नमस्कार करने को कहा.

लखनऊ: राजधानी में कोरोना वायरस को लेकर सभी को जागरूक किया जा रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया आलमबाग बस अड्डे पर पहुंचे और यात्रियों को जागरूक किया. उन्होंने आलमबाग बस अड्डे की व्यवस्था को लेकर निरीक्षण भी किया. बस अड्डे पर अशोक कटारिया ने यात्रियों से बात कर सैनिटाइजर का इस्तेमाल और नमस्कार करने के लिए जागरूक किया.

अशोक कटारिया ने यात्रियों से सैनिटाइजर का इस्तेमाल और नमस्कार करने को कहा.

आलमबाग बस अड्डे के निरीक्षण के दौरान परिवहन मंत्री ने यात्रियों के साथ-साथ बस चालक, कंडक्टर समेत सभी कर्मचारियों से बातचीत की. कर्मचारियों को यात्रियों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए कहा. बस अड्डे में आने जाने वाले यात्रियों के लिए मुख्य द्वार पर ही सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है. गुरुवार को परिवहन मंत्री भी करीब साढ़े दस बजे मास्क पहनकर बस अड्डे पहुंचे. इस दौरान परिवहन निगम के एमडी राजशेखर के साथ-साथ अन्य आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे.

यहां अच्छी व्यवस्था है. हमने जो निर्देश दिए हैं, उनका पालन हो रहा है. यह मानवता हित में है. उत्तर प्रदेश में 15 लाख लोगों को परिवहन की प्रतिदिन व्यवस्था कराई जाती है. परिवहन विभाग की बसों में छिड़काव भी किया जा रहा है और सभी बातों का ध्यान रखा जा रहा है.
-अशोक कटारिया, परिवहन मंत्री उत्तर प्रदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details