उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी टॉप 10: अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 5, 2020, 1:05 PM IST

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 44 नए मामले आए सामने...प्रतापगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत...पढ़ें उत्तर प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

अब तक की बड़ी खबरें
up top 10 news at 01 pm

कोविड-19: उत्तर प्रदेश में कोरोना के 44 नए केस आए सामने, आंकड़ा 9281 के पार
उत्तर प्रदेश में कोविड-19 का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. शुक्रवार को केजीएमयू की रिपोर्ट में एक साथ 44 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं अब प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 9281 के पार हो गया है.

प्रतापगढ़: स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर, 9 लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार को सुबह 6 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर ट्रक से हो गई. इस दौरान स्कॉर्पियो सवार 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मुजफ्फरनगर: आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने की आत्महत्या
आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. लोगों के मुताबिक शुगर मिल द्वारा गन्ने की पर्ची ना मिलने से किसान काफी परेशान था.

भारत में कोरोना से पिछले 24 घंटे 273 लोगों की मौत, 9800 से अधिक मामले हुए रिपोर्ट
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के लगभग 20 स्टाफ सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. DMRC अधिकारियों ने बताया कि 20 कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की जांच के बाद उन्हें पॉजिटिव पाया गया.

सीएम योगी को गोली मारने की धमकी देने वाले सिपाही की जमानत मंजूर
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीएम योगी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी सिपाही की जमानत मंजूर कर ली है. कोर्ट ने आरोपी को मुकदमे का फैसला होने तक या दो साल तक सोशल मीडिया का प्रयोग करने पर रोक लगा दी है.

बिजनौर में मिले 18 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 67
बिजनौर जिले में बीती रात 18 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. इस प्रकार जिले में अब कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है. मरीजों को इलाज के लिए मुरादाबाद भेज दिया गया है.

सोनभद्र: धारदार हथियार से हुई ग्रामीण की हत्या, FIR दर्ज
सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. व्यक्ति का शव उसके घर से थोड़ी दूर स्थित एक झाड़ी से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वाराणसी में कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मरीज आए सामने, कुल संख्या हुई 214
उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 214 पहुंच गई है. इनमें से 126 मरीज स्वस्थ हो कर घर जा चुके हैं. वहीं जिले में कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 84 हो गई है.

अलीगढ़: 22 लाख रुपये लूटकांड का खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सोमवार को 22 लाख रुपये के लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. खुलासा करते हुए एसएपी मुनिराज जी ने बताया कि लूटकांड का मास्टरमाइंड कैश वैन का मुख्य कर्मचारी रजत निकला. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मेरठः सरिया चोरी करने वाले गैंग के साथ पुलिस की मुठभेड़, 8 बदमाश गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने ट्रकों से सरिया की चोरी करने वाले गैंग के आठ सदस्यों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक कार, एक बाइक, दो डीसीएम गाड़ी और करीब 22 लाख रुपये कीमत की सरिया बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details