उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में गर्माएगी राजनीति, यूपी से मिशन-2022 साधेगी कांग्रेस!

कांग्रेस ने मिशन 2022 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पूर्वांचल के प्रभारी बाजीराव खांडे ने जिला शहर कमेटी के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर इस पर चर्चा की. जिला कांग्रेस कार्यालय में जुटे नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क करने के साथ जनता को पार्टी की नीतियों से अवगत कराने के लिए भी कहा गया है.

By

Published : Jun 14, 2021, 12:27 AM IST

यूपी से मिशन-2022 साधेगी कांग्रेस!
यूपी से मिशन-2022 साधेगी कांग्रेस!

प्रयागराज: कोरोना काल में राजनीतिक दलों ने मिशन-2022 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. मतदाताओं को साधने के लिए कांग्रेस ने विभिन्न कार्यक्रम तय कर लिए हैं. इसके साथ ही वर्चुअल बैठकें भी होंगी. इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर अपने राजनीतिक दल की नीतियों से भी लोगों को अवगत कराएंगे. इसके अलावा मेडिकल किट, मास्क व सैनिटाइजर बांटने के लिए कार्यकर्ताओं की टोलियां बनाई जा रही हैं.

इसी कड़ी में रविवार को प्रयागराज में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और पूर्वांचल के प्रभारी बाजीराव खांडे ने जिला शहर कमेटी के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन बैठक कर इसकी रूप रेखा तय की. चौक जवाहर स्क्वायर और जीरो रोड स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में जुटे नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क करने के साथ पार्टी की नीतियों से अवगत कराने के लिए भी कहा गया है.

राष्ट्रीय सचिव ने बताया कि कांग्रेस कोरोना पीड़ितों सहित अनेक लोगों की मदद करने को विभिन्न सामग्री उपलब्ध कराएगी. इसको लेकर पार्टी हाईकमान द्वारा जिला व महानगर अध्यक्षों के अलावा प्रमुख पदाधिकारियों जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है. प्रदेश कांग्रेस के सचिव और प्रयागराज प्रभारी राघवेंद्र सिंह और वसीम अंसारी ने बताया कि जनता की सेवा करना ही पार्टी का मकसद है. कोरोना काल में प्रत्येक कार्यकर्ता जनता की सेवा में तत्पर है. कार्यकर्ता लोगों की मदद में जुटे हुए हैं.

इस भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम योगी की 'एल्डरलाइन' प्रोजेक्ट को सराहा

इस दौरान अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी और सुरेश यादव ने और संचालन शहर अध्यक्ष नफीस अनवर ने किया. इस मौके पर प्रदेश सचिव संजय तिवारी, मुकुंद तिवारी, तस्लीम उद्दीन, उज्वल शुक्ला, फुजैल हाशमी, हसीब अहमद, मंजू संत, अनिल पाण्डेय, जितेन्द्र तिवारी, किशोर वार्ष्णेय, दिनेश सोनी, बृजेश सिंह, आशीष पाण्डेय, मताम्बर मिश्रा, राजीव द्विवेदी, अक्षय यादव,अनिल कुशवाहा, राजीव सिंह, सिब्बतैन बब्लू, कमर रिज़वी, विनय दुबे, शकील अहमद, मो०हसीन समेत आदि लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details