उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएमसी ने जारी किया निर्वाचन शेड्यूल, इस दिन आयेगा परिणाम

उत्तर प्रदेश के सरकारी चिकित्सकों के प्रविशियल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन (UP PMC) ने 2022-23 के लिए निर्वाचन शेड्यूल जारी कर दिया है. साथ ही पांच सदस्यीय राज्य निर्वाचन समिति के गठन के साथ ही वोटिंग और काउंटिंग डेट्स भी जारी की गई हैं.

By

Published : Sep 28, 2022, 3:39 PM IST

पीएमसी
पीएमसी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सरकारी चिकित्सकों के प्रविशियल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन (UP PMC) ने 2022-23 के लिए निर्वाचन शेड्यूल जारी कर दिया है. साथ ही पांच सदस्यीय राज्य निर्वाचन समिति के गठन के साथ ही वोटिंग और काउंटिंग डेट्स भी जारी की गई हैं. पांच सदस्यीय राज्य निर्वाचन समिति में पीएमसी के अध्यक्ष डॉ. सचिन वैश्य, महासचिव डॉ. अमित सिंह, राज्य चुनाव समिति के सदस्य डॉ. निरूपमा सिंह, राज्य चुनाव समिति के सदस्य डॉ. प्रवीन श्रीवास्तव, राज्य चुनाव समिति के सदस्य डॉ. संदीप प्रताप सिंह रहे.

पीएमएस संघ के राज्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. राजीव बंसवाल ने बताया कि सचिन वैश्य को राज्य निर्वाचन समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा टीम में चार अन्य सदस्यों को भी नामित किया गया है. राज्य चुनाव अधिकारी को किसी भी सदस्य को समिति से हटाने अथवा समिति में शामिल करने का अधिकार चुनाव प्रक्रिया की समाप्ति तक रहेगा. चुनाव संबंधित पूरा अधिकार राज्य चुनाव अधिकारी व समिति को होगा.

महत्वपूर्ण तिथियां

नामांकन : 17 से 21 अक्टूबर तक, 11 बजे से चार बजे तक पीएमएस भवन महानगर, लखनऊ

नामांकन पत्रों की जांच : 22 अक्टूबर दोपहर एक बजे से नामांकन वापस लेने की तिथि 28 से 29 अक्टूबर समय 11 से 3:30 बजे सायं तक

चुनाव तिथि : 28 नवंबर दिन सोमवार (9:00 बजे से 06:00 बजे तक) प्रत्येक जनपद शाखा पर एक साथ

परिणाम संकलन : 3 दिसंबर रविवार 1:00 बजे तक पीएमएस भवन के सभागार, लखनऊ

ABOUT THE AUTHOR

...view details