उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी मदरसा बोर्ड ने जारी किया वर्ष 2020 का स्क्रूटनी रिजल्ट

उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद ने वर्ष 2020 की लिखित उत्तर पुस्तिकाओं का स्क्रूटनी रिजल्ट घोषित कर दिया है. मदरसा बोर्ड के तहत पिछले साल हुई परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाओं की स्क्रूटनी का यह रिजल्ट गुरुवार को जारी किया गया.

By

Published : Jan 29, 2021, 6:23 AM IST

यूपी मदरसा बोर्ड
यूपी मदरसा बोर्ड

लखनऊः उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद ने वर्ष 2020 की लिखित उत्तर पुस्तिकाओं के सन्निरीक्षा का परीक्षाफल घोषित कर दिया है. मदरसा बोर्ड के तहत पिछले साल हुई परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिकाओं की स्क्रूटनी का यह रिजल्ट गुरुवार को जारी किया गया. यूपी मदरसा बोर्ड के तहत परीक्षाएं देने वाले छात्र स्क्रूटनी के रिजल्ट को मदरसा बोर्ड के पोर्टल पर जाकर देख सकते हैं.

यूपी मदरसा शिक्षा परिषद के रजिस्ट्रार और निरीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश मदरसा शिक्षा परिषद के तहत होने वाले सेकेंडरी, सीनियर सेकेंडरी, कामिल और फाजिल परीक्षा वर्ष 2020 की लिखित उत्तर पुस्तिकाओं के सन्निरीक्षा ( स्क्रूटनी) का परीक्षाफल मदरसा पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया है. छात्र मदरसा बोर्ड के पोर्टल (https://madarsaboard.upsdc.gov.in) पर जाकर देख सकते है. यह परीक्षाफल परीक्षा वर्ष 2020 के रिजल्ट सेक्शन में जाकर देखना होगा.

इन परीक्षाओं के स्क्रूटनी का रिजल्ट हुआ जारी
मदरसा बोर्ड के तहत पिछले वर्ष हुई मदरसा शिक्षा परिषद की सेकंडरी, सीनियर सेकेंडरी, कामिल और फाजिल की परीक्षाओं को लेकर कुछ छात्रों ने स्क्रूटनी के लिए अप्लाई किया था. स्क्रूटनी की प्रक्रिया पूरी होने के बाद गुरुवार को उनका रिजल्ट मदरसा बोर्ड ने जारी कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details