उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: सरकार का बड़ा फैसला, कुंभ में अच्छे से ड्यूटी निभाने वाले अफसरों और कर्मचारियों को बोनस

By

Published : Feb 6, 2020, 7:22 PM IST

योगी सरकार ने कुंभ में अच्छे से ड्यूटी करने वाले अफसरों और कर्मचारियाें को बोनस देने का फैसला किया है. शासन के सूत्रों के मुताबिक 89 लाख 64 हजार 900 रुपये बोनस देने की फाइल को मंजूरी प्रदान कर दी गई है.

etv bharat
कुंभ में अच्छी ड्यूटी निभाने वाले अफसरों को इनाम.

लखनऊःयोगी सरकार कुंभ में अच्छी ड्यूटी निभाने वाले अफसरों को इनाम देगी. योगी सरकार ने 214 अफसर और कर्मचारियों को बोनस देने का फैसला किया है. इसमें आईएएस, आईपीएस और पीसीएस अफसरों के अलावा कर्मचारियों के भी नाम शामिल हैं. आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के अकाउंट में 50 हजार रुपये बोनस के रूप में भेजा जाएगा. शासन ने इस प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान कर दी है.

कुंभ में अच्छी ड्यूटी निभाने वाले अफसरों को इनाम.

आईएएस और पीसीएस अफसरों को 50-50 हजार रुपये का बोनस
कुंभ में अच्छी तरह से ड्यूटी निभाने के लिए यूपी के आईएएस और पीसीएस अफसरों को 50-50 हजार रुपये का बोनस दिया जाएगा. शासन के सूत्रों के मुताबिक 89 लाख 64 हजार 900 रुपये बोनस देने की फाइल को मंजूरी प्रदान कर दी गई है. आईएएस डॉ. आशीष गोयल, आईएएस सुहास एलवाई, आईएएस विजय किरण आनंद, आईएएस उज्ज्वल सिंह समेत कई अफसरों के नाम इसमें शामिल हैं.

सरकार का मानना है कि इन अफसरों की कठिन मेहनत और निष्ठापूर्ण तरीके से दायित्वों का निर्वहन करने से प्रयागराज में दिव्य और भव्य कुम्भ का आयोजन किया जा सका है.

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर ट्रस्ट का एलान होते ही विहिप शिविर में जश्न का माहौल

ईमानदारी से दायित्वों का निर्वहन करने वाले कर्मचारी भी शामिल
वहीं आईपीएस से लेकर पीसीएस अफसरों को भी बोनस दिए जाने का निर्णय लिया गया है. अफसरों के साथ ही पूरी निष्ठा और ईमानदारी से दायित्वों का निर्वहन करने वाले कर्मचारियों को भी बोनस के लाभार्थियों में शामिल किया गया है. सरकार ऐसे कर्मचारियों को चिन्हित कर बोनस देने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details