उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली : मेंटल अस्पताल में मिली, कर्मचारी की जली हुई लाश

By

Published : Apr 19, 2022, 3:15 PM IST

Updated : Apr 19, 2022, 10:00 PM IST

ईटीवी भारत ब्रकिंग न्यूज
ईटीवी भारत ब्रकिंग न्यूज

21:59 April 19

मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली : जिले के मेंटल अस्पताल में एक कर्मचारी का जला हुआ शव मिला है. कर्मचारी का जला हुआ शव मिलने ने हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान महेश चंद वाल्मीकि के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

20:02 April 19

आर्यपुरी में बने बाल संप्रेक्षण गृह में हुई घटना

मुजफ्फरनगर : जनपद में बच्चा जेल से 3 कैदी फरार हो गए हैं. घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस फरार किशोरों की तलाश में जुट गई. घटना मौहल्ला आर्यपुरी में बने बाल संप्रेक्षण गृह की है.

19:06 April 19

जांच में जुटे अधिकारी

वाराणसी : जिले के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी होल्ड एरिया में जांच के दौरान एक बैग से 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. जांच के दौरान कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल जांच कर रहे अधिकारियों ने कारतूस को कब्जे में ले लिया है और जांच जारी है.

18:38 April 19

मैसेज के जरिए मिली जान से मारने की धमकी

पीलीभीत : समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे हेमराज वर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी टेक्स्ट मैसेज के जरिए दी गई है.

17:30 April 19

कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी सैयद आसिम अली की जमानत अर्जी खारिज

प्रयागराज :हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी सैयद आसिम अली की दूसरी जमानत अर्जी प्रयागराज जिला न्यायालय ने खारिज कर दी है. अपराध की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है. सोमवार को आरोपी की जमानत पर बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था. अभियुक्त के खिलाफ धारा 302, 120बी आईपीसी 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है.

17:08 April 19

अवर अभियंता गाजियाबाद विकास प्राधिकरण पर गिरी गाज

लखनऊ : सीएम योगी ने मानचित्र की परमिशन लिए बगैर निर्माण कराने वाले अवर अभियंता, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण शिव ओम को निलंबित करने का आदेश जारी किया है. इसके अलावा सीएम ने असिस्टेंट कमिश्नर(प्रभारी) वाणिज्य कर सचल दल, इकाई बस्ती आशुतोष मिश्रा को भी निलंबित करने के आदेश जारी किया है.

16:11 April 19

मुठभेड़ में दो गौ-तस्करों की मौत

15:00 April 19

देवरिया : सीएम योगी का ऐलान, देवरिया सड़क हादसे में मृतक आश्रितों को मिलेंगे दो-दो लाख रुपये

देवरिया :जिले में हुए सड़क हादसे में सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है. बता दें कि देवरियाजिले के गौरीबाजार क्षेत्र में सोमवार की देर रात को हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दुर्घटना प्राइवेट बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर से हुई.

Last Updated : Apr 19, 2022, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details