उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: कांग्रेस ने जारी की 4 जिला और 5 शहर अध्यक्षों की सूची

यूपी कांग्रेस कमेटी ने 4 जिला और 5 शहर अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है. सभी नए शहर व जिलाध्यक्षों को 2022 विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

By

Published : Sep 24, 2020, 9:32 PM IST

कांग्रेस ने घोषित की 4 जिला अध्यक्षों की सूची.
कांग्रेस ने घोषित की 4 जिला अध्यक्षों की सूची.

लखनऊ:यूपी कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार शाम को चार जिला अध्यक्षों और पांच शहर अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है. इससे पहले हाल ही में कांग्रेस ने अपने तमाम फ्रंटल और प्रकोष्ठों के चेयरमैन भी घोषित किए थे. साथ ही महिला पदाधिकारियों की भी नियुक्ति की थी. सभी नए जिला अध्यक्षों व शहर अध्यक्षों को 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

कांग्रेस ने घोषित की 4 जिला और 5 शहर अध्यक्षों की सूची.


कांग्रेस की ओर से जारी की गई सूची में गंगा सहाय राजपूत को एटा जिले का, अदनान को कासगंज जिले का, पूर्ण प्रकाश शुक्ला को फर्रुखाबाद का और अरुण कुमार तिवारी को इलाहाबाद (यमुना पार) जिले की कमान सौंपी गई है. इसके अलावा तंजीम हसन खान को शाहजहांपुर शहर, नौशाद हुसैन को सुल्तानपुर शहर, अजय शुक्ला को बरेली शहर, आदर्श अग्रवाल को बहराइच शहर और धीरज श्रीवास्तव को रायबरेली शहर का शहर अध्यक्ष बनाया गया है.

प्रदेश के अधिकतर जिला और शहर अध्यक्षों की तैनाती कांग्रेस ने कर दी है. सभी को साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी को मजबूत करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details