उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: कांग्रेस ने वारिस पठान को बताया भाजपा की बी टीम का हिस्सा

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने AIMIM नेता वारिस पठान के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें भारतीय जनता पार्टी की बी टीम का हिस्सा बताया है. कांग्रेस का कहना है कि वारिस पठान और असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए काम करते हैं.

By

Published : Feb 21, 2020, 11:44 PM IST

up congress condemn waris pathan statement
कांग्रेस ने वारिस पठान को लेकर बीजेपी पर बोला हमला.

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के 15 करोड़ मुसलमान वाले बयान की उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है. कांग्रेस ने कहा कि पठान जैसे लोग भारतीय जनता पार्टी के असली शुभचिंतक हैं और धर्मनिरपेक्षता के दुश्मन है. कांग्रेस ने पठान को भाजपा की बी टीम का हिस्सा बताया है.

कांग्रेस ने वारिस पठान को लेकर बीजेपी पर बोला हमला.
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेंद्र सिंह ने ईटीवी भारत से कहा कि AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी और वारिस पठान जैसे लोग दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सच्चे हितैषी हैं और देश में सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी की पार्टी भारतीय जनता पार्टी की बी टीम हैं, जो मुस्लिम हित का मुखौटा लगाकर भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए काम करती है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भारत में छह प्रमुख धर्मों के लोग मिल जुल कर रहते हैं. भारतीय एकता और अखंडता में सभी समुदाय के लोगों की साझेदारी है. गंगा जमुनी संस्कृति को बचाए रखने में भारत के करोड़ों नागरिकों का प्रयास है, लेकिन वारिस पठान जैसे लोग इस एकता को नुकसान पहुंचाने के लिए काम करते हैं. उनका यह बयान भी मुसलमानों के हित के विपरीत है और सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने वाला है. कांग्रेस पार्टी उनके इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है.

ये भी पढ़ें:डिप्टी सीएम की बैठक में गैरहाजिर रहे अधिशासी अभियंता, निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details