उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झारखंड में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- विपक्ष आतंकवाद और नक्सलवाद को दे रहा है बढ़ावा

By

Published : Dec 17, 2019, 10:45 PM IST

देवघर के सारठ में पांचवें चरण में चुनाव होना है. इसे लेकर राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं रख रहे. इस सिलसिले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सारठ विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की.

etv bharat
सारठ विधानसभा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ.

देवघरःउत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए जिले के सारठ विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हरिपुर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी रणधीर सिंह के पक्ष में वोट की अपील की.

सारठ विधानसभा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ.

ये भी पढ़ें-डाक टिकटों के संग्रह का शौक बना जुनून, इस रंगबिरंगी दुनिया के आप भी हो जाएंगे मुरीद

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में विपक्ष आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा देने वालों की भाषा बोल रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, देश में विघटनकारी ताकतों को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं, लेकिन विपक्ष को यह रास नहीं आ रहा है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर भी विपक्षी पार्टियां लगातार बीजेपी की आलोचना करती रही है लेकिन आज बीजेपी ने राममंदिर बनाने का अपना वादा पूरा कर दिखाया है.

ये भी पढ़ें-रेलवे ट्रैक के पास 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

हिंदुत्व पर केंद्रित भाषण में योगी आदित्यनाथ ने केंद्र और राज्य सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं का भी जिक्र किया. इस आयोजित सभा को सुनने बड़ी संख्या में क्षेत्र की जनता शामिल हुई. बहरहाल, देवघर जिले के सारठ विधानसभा में पांचवें चरण में मतदान होना है और बीजेपी प्रत्याशी रणधीर सिंह पूरे दम-खम के साथ मैदान में डटे हुए हैं. इनके लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का भी दौर जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details