उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर निकाय में भाजपा का नया नारा, यही समय है, सही समय है..., जानिए क्या है मतलब

By

Published : Apr 17, 2023, 5:05 PM IST

माफिया सरगना अतीक अहमद के कुनबे को मिट्टी में मिलाने के दावे को भाजपा निकाय चुनाव में भुनाने के मूड में है. इसी के तहत महापौर लखनऊ पद पर सुषमा खरकवाल के लिए नामांकन के पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने यही समय है, सही समय है...नारा देकर कुछ ऐसे ही संकेत दिए हैं. जानिए बातचीत में डॉ. दिनेश शर्मा ने क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

नगर निकाय में भाजपा का नया नारा, यही समय है, सही समय है..., जानिए क्या है मतलब.

लखनऊ : माफिया सरगना अतीक अहमद और उसके भाई के खात्मे के बाद माफिया का परिवार समाप्ति की ओर है. एक बेटा जेल में है जबकि दो बाल अभिरक्षा गृह में हैं. पत्नी भी इनामी आरोपित घोषित की जा चुकी है. ऐसे में योगी सरकार को माफिया के मिट्टी में मिल जाने का जिम्मेदार माना जा रहा है. इसी बीच निकाय चुनाव को लेकर भाजपा का नया नारा सामने आ गया है. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सोमवार को महापौर लखनऊ पद पर सुषमा खरकवाल के लिए नामांकन से पहले नया नारा दे दिया है. डॉ. दिनेश शर्मा ने नारा दिया है यही समय है, सही समय है.. जिसका सीधा संदेश है कि कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार की सख्ती भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने का सबसे सही समय है.

जिस तरह से माफिया अतीक अहमद के परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने धीरे-धीरे कमजोर कर दिया है. उसके बाद में हमलावरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या भी कर दी. इसके बाद कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भी कड़े प्रशासक के तौर पर सामने आए हैं. उनके प्रशासन में गुंडा और माफिया तत्वों का जिस तरह से दमन हो रहा है उसको जनता सकारात्मक अंदाज में ले रही है. इसी माहौल को भुनाने का प्रयास अब भारतीय जनता पार्टी ने कर दिया है. निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए टिकटों की घोषणा के बाद सोमवार को नामांकन की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है.

लखनऊ में महापौर पद के लिए नामांकन का जुलूस भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश मुख्यालय से निकाला. जहां पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने अपने भाषण के दौरान नारा दिया कि यही समय है सही समय है.... इसके बाद में तय हो गया कि पूरे निकाय चुनाव में भाजपा इस नारे को भुनाएगी. भाजपा जनता को बताएगी कि भाजपा को आगे बढ़ाने का यही सही समय है. डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि निश्चित तौर पर भाजपा को वोट देने का बिल्कुल सही समय है. हम जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं वह खास है. उन्होंने कहा कि निकाय में हम शानदार प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details