उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: यूपी कैबिनेट की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार की शाम को कैबिनेट की बैठक बुलाई है. इसमें कई विभागों के महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी के लिए रखा जा सकता है. जिन विभागों के प्रस्ताव हैं उनके मंत्री बैठक में शामिल होंगे, बाकी अन्य कैबिनेट मंत्री वर्चुअल शामिल होंगे.

By

Published : Sep 29, 2020, 12:57 PM IST

योगी कैबिनेट की आज होगी मीटिंग
योगी कैबिनेट की आज होगी मीटिंग

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार शाम को कैबिनेट मीटिंग बुलाई गई है. मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है.

जानकारी के अनुसार, बैठक में वही मंत्री शामिल होंगे, जिनके विभागों से संबंधित कैबिनेट से जुड़े प्रस्ताव शामिल किए जाने हैं. जबकि मंत्रिमंडल के अन्य सदस्य अपने आवास से ऑनलाइन माध्यम से कैबिनेट मीटिंग से जुड़ेंगे. बैठक में प्रमुख रूप से नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर राज्य सरकार उसकी कार्य योजना बनाने वाली सलाहकार कंपनी की नियुक्त करने सहित कुछ अन्य महत्वपूर्ण प्रस्तावों को इस कैबिनेट बैठक में मंजूरी दे सकती है.

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम को प्रयागराज मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. कोरोना वायरस महामारी को लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के स्तर पर किए जाने वाले कामकाज की भी समीक्षा करेंगे. कोविड के नियंत्रण को लेकर टेस्ट बढ़ाने सहित अस्पतालों में दवाइयां, ऑक्सीजन आदि की बेहतर आपूर्ति सहित कई अन्य बिंदुओं पर प्रयागराज मंडल की बैठक में चर्चा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details