उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोटा में इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Dec 19, 2019, 10:08 PM IST

Updated : Dec 19, 2019, 10:19 PM IST

कोटा में कोचिंग कर रहे एक छात्र ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र ने अपने कमरे के बाथरूम की जाली से लटकर खुदकुशी की है. छात्र की उम्र मात्र 15 साल बताई जा रही है. मृतक उत्तर प्रदेश में बलिया के बरौली क्षेत्र का रहने वाला है.

etv bharat
यूपी के बलिया के छात्र ने की खुदखुशी

कोटा. शुक्रवार को कोटा के नर्चर बैच में जेईई परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र की उम्र महज 15 वर्ष है. यूपी के बरौली क्षेत्र के बलिया का रहने वाला था. छात्र ने अपने कमरे के बाथरूम में जाली से लटकर खुदकुशी की है.

15 वर्षीय छात्र ने लगाई फांसी

वहीं जवाहर नगर थाना एएसआई कुलदीप ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस महावीर नगर इलाके पहुंची. यहां के एक पीजी मकान के कमरे में छात्र फांसी से लटका हुआ मिला. उसे उतारकर एमबीएस अस्पताल की म्यूर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है. कुलदीप ने बताया कि मृतक छात्र का नाम विशाल चन्द्र यादव है. वह यूपी का रहने वाला है. छात्र से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच की दिशा तय होगी.

पढ़ें: ज्ञान प्रकाश कुमावत ने पॉवरलिफ्टिंग में जीता गोल्ड, राजस्थान का बढ़ाया मान

साथ ही हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि छात्रों ने सूचना दी थी कि विशाल दरवाजा नहीं खोल रहा है. इस पर वहां पहुंचकर दरवाजा तोड़ने पर देखा तो वह बाथरूम के कुंदे में फंदा लगाकर लटका हुआ था. हमने पुलिस को सूचना दी. वहीं पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों को सूचना कर दी है. परिजनों के कोटा पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Last Updated : Dec 19, 2019, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details