उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साक्षी महाराज को धमकी देने वाला आरोपी मोहम्मद गफ्फार गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2020, 3:54 PM IST

उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद साक्षी महाराज को धमकी देने वाले आरोपी को एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी एटीएस की टीम ने आरोपी को बिजनौर से गिरफ्तार किया.

उन्नाव
साक्षी महाराज को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वालों की गिरफ्तारी के बाद अब एटीएस ने साक्षी महाराज से जुड़े मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता देंं कि उन्नाव सांसद साक्षी महाराज को अज्ञात विदेशी नंबर से अपशब्द कहने वाले और बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी मोहम्मद गफ्फार को एटीएस ने गिरफ्तार किया है. एटीएस की टीम ने गफ्फार को बिजनौर से गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने उन्नाव सांसद साक्षी महाराज को एक विदेशी नंबर से फोन करके अपशब्द कहे थे. साथ ही साक्षी महाराज को धमकाते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इसके बाद एटीएस इस पूरे मामले की जांच कर रही थी. एटीएस ने धारा 506 (उकसाना), 507 (पहचान छुपाकर धमकी देना), सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 के तहत एटीएस थाने में एफआईआर दर्ज की थी.

यूपी एटीएस ने बिजनौर से किया गिरफ्तार.

इसके तहत कार्रवाई करते हुए एटीएस की टीम ने मोहम्मद गफ्फार को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन, भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड, सिविल आईडी (कुवैत) बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details