उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: यूपी विधानसभा अध्यक्ष ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के दो सहयोगी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. विधानस अध्यक्ष ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी.

By

Published : Jul 14, 2020, 1:11 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 1:22 PM IST

up assembly president two associate tested positive
यूपी विधानसभा अध्यक्ष के दो सहयोगी संक्रमित

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. दरअसल, स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित के दो सहयोगी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके चलते उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. विधानसभा अध्यक्ष ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, अगले 10 दिनों तक वह किसी से मुलाकात नहीं करेंगे और जरूरी होने पर वह ऑनलाइन संपर्क करेंगे.


यूपी विधानसभा अध्यक्ष के दो सहयोगियों की रिपोर्ट पॉजिटिव
कोरोना संक्रमण का प्रसार विधानसभा तक पहुंच गया है. दो दिन पूर्व जांच में विभानसभा अध्यक्ष के ओएसडी पंकज मिश्रा और निजी सहायक अजय प्रताप सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद अध्यक्ष का पूरा कार्यालय सैनिटाइज कराया गया था और अध्यक्ष ने इसकी सूचना ट्वीट के माध्यम दी. दो सहयोगियों में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने खुद की भी कोरोना जांच कराई. राहत की बात है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ट्वीट कर दी जानकारी
दोनों सहयोगियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित ने ट्वीट करके कहा कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. मेरे सरकारी आवास पर दो दिन पूर्व मेरे दो सहयोगी अधिकारी पंकज मिश्रा और निजी सहायक अजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों लोगों का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में जारी है. आप सब से अपील है कि पिछले 10 दिनों में मेरे और दोनों के संपर्क में आने वाले सभी लोग लक्षण आते ही अपना टेस्ट अवश्य कराएं. उन्होंने कहा कि इस दौरान सरकारी अफसरों और जनता से ई-माध्यम से संपर्क में रहूंगा.

Last Updated : Jul 14, 2020, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details