उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा, बसपा व कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल, केशव ने कहा- सपा के गुब्बारे की हवा निकलने वाली है...

By

Published : Jan 17, 2022, 5:15 PM IST

UP Assembly Election 2022 : भाजपा में सोमवार को अन्य दलों के कई नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

UP Assembly Election 2022
UP Assembly Election 2022

लखनऊ :UP Assembly Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर नेताओं का एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला चल रहा है. इसी क्रम में सोमवार को सपा, बसपा, कांग्रेस, जनवादी पार्टी व अन्य दलों के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सहित विपक्ष पर जमकर हमला किया. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के गुब्बारे की हवा निकलने वाली है.


भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में कांग्रेस के पूर्व विधायक दलजीत सिंह, झांसी की सपा पूर्व विधायक रश्मि आर्या, चित्रकूट से बसपा नेता बृजमोहन कुशवाहा, जनवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र चौहान, कायमगंज सीट से पूर्व प्रत्याशी व सपा नेता डॉ सुरभि भाजपा में शामिल हुई हैं. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा के गुब्बारे की हवा निकलने वाली है.

इसे भी पढ़ें-बसपा सांसद अफजाल अंसारी की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में भर्ती

उन्होने कहा कि ये नई सपा नहीं है, बल्कि ये वहीं सपा है जो 2014 से 2017 तक थी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसान विरोधी है. सपा सरकार ने गन्ना का भुगतान नहीं किया. फसल बर्बाद होने पर मुआवजा देने में 2 साल लग जाते थे. वहीं, शामली में सपा प्रत्याशी नाहिद हसन की गिरफ्तारी के बाद उनकी बहन को सपा द्वारा टिकट दिए जाने पर, केशव मौर्य ने कहा कि अपराधी हो या उसका परिवार, समाजवादी पार्टी हमेशा दंगाइयों और अपराधियों के परिवार को संरक्षण देती रही है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details