उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे... का नारा लिखी साड़ियों से होगा भाजपा का प्रचार

By

Published : Jan 26, 2022, 8:02 AM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियां सत्ता के लिए जोर लगा रही हैं. इसके लिए वह जनता को प्रभावित करने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रही हैं. सूरत के व्यवसायी ने उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली साड़ियों का स्टॉक कर लिया है. उन्होंने करीब 10,000 साड़ियां बनाई हैं.

मोदी और योगी  की तस्वीरों वाली साड़ियां
मोदी और योगी की तस्वीरों वाली साड़ियां

लखनऊ: सूरत के व्यवसायी ने उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली साड़ियों का स्टॉक कर लिया है. उन्होंने करीब 10,000 साड़ियां बनवाई हैं. यह साड़ियां 2 से 3 दिन में उत्तर प्रदेश में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी. इनको भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी महिलाएं पहनकर पार्टी के प्रचार में उतर सकती हैं. कानपुर के रहने वाले राजीव ओमर ने सूरत में साड़ियों की फैक्ट्री लगाई हुई है, उसी फैक्ट्री में ये साड़ियां बनाई जा रही हैं.

विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के मतदान को लेकर ही उत्साह अब सामने आने लगा है. पार्टियों का प्रचार अलग-अलग तरीके से किया जा रहा है. रैलियों, रोड शो और जनसभाओं पर रोक लगी हुई है. ऐसे में वर्चुअल प्रचार पर जोर दिया जा रहा है. अब प्रचार की एक नई विधा भी सामने आई है. इसमें योगी और मोदी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के केसरिया और हरे रंग के झंडे की साड़ियां भी बाजार में आने के लिए तैयार हैं. भाजपा के रंग और चुनाव निशान के अलावा इस साड़ी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तस्वीरें प्रिंटेड हैं. इसके साथ ही साड़ी के बॉर्डर पर लिखा हुआ है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे.

मोदी और योगी की तस्वीरों वाली साड़ियां

यह भी पढ़ें:आरपीएन सिंह भाजपा में शामिल, तिलमिलाई कांग्रेस ने बताया 'कायर'

इस बारे में साड़ी कारोबारी राजेश ओमर ने कहा कि वे कानपुर के युवा व्यवसायी हैं, इसलिए उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की तस्वीर के साथ एक नई साड़ी शुरू की है. यूपी चुनाव 2022 को ध्यान में रखते हुए उन्होंने लगभग 10,000 साड़ी बनवाई हैं. साड़ी में राम मंदिर और दोनों नेताओं की छवि भी है. अगले 2 से 3 दिन में यह साड़ियां उत्तर प्रदेश के बाजार में उपलब्ध होंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details